logo-image

गुजरात चुनाव: शरद पवार बोले, राहुल गांधी की बदलती छवि से पीएम मोदी डरे

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने तारीफ की है।

Updated on: 17 Nov 2017, 09:00 AM

highlights

  • शरद पवार ने कहा, राहुल गांधी की बदलती छवि से मोदी डरे हुए हैं
  • पवार बोले, गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिल रही 'जबर्दस्त प्रतिक्रिया' से बीजेपी घबरा गई है

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने तारीफ की है। उन्होंने कहा कि राहुल की बदलती छवि से मोदी डरे हुए हैं।

मनमोहन सिंह की सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके पवार ने दावा किया कि बीजेपी नीत केंद्र सरकार और गुजरात सरकार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिल रही 'जबर्दस्त प्रतिक्रिया' से घबरा गई है।

और पढ़ें: 'पप्पू' शब्द पर रोक के बाद बीजेपी ने 'युवराज' को बनाया अपना नया हथियार

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में वरिष्ठ नेता पवार ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल की बदली हुई छवि से डर गए हैं, इसलिए बीजेपी गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दे को उठा रही है।'

और पढ़ें: सीएम योगी बोले- सबको पता है बातचीत का क्या होगा हश्र

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव में बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। वह आक्रामक ढंग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में गरज रहे हैं।

वह जीएसटी और नोटबंदी पर निशाना साध व्यापारियों का साथ लाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही युवाओं को लुभाने के लिए हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर जैसे युवा नेता की तारीफ करने से नहीं चूक रहे हैं।

कांग्रेस गुजरात में 22 सालों से सत्ता से बाहर है। राहुल चुनाव से ठीक पहले अब तक चार दफे गुजरात का दौरा कर चुके हैं। इसके अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया पर शायराने अंदाज में ट्वीट कर रहे हैं। लोग जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। राहुल गांधी की जल्द ही बतौर कांग्रेस अध्यक्ष ताजपोशी हो सकती है।

और पढ़ें: BJP में शामिल हुए हार्दिक के पूर्व साथी चिराग पटेल