logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

इंदौर नगर निगम के बजट सत्र के दौरान हंगामा, कांग्रेसियों ने की हाथापाई

इंदौर नगर निगम के बजट सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया.

Updated on: 13 Jun 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

इंदौर नगर निगम के बजट सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में कांग्रेस कार्यकर्ता जबरदस्ती घुस गए. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी पार्षदों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. यह विवाद धीरे-धीरे हाथापाई तक पहुंच गया. कांग्रेसियों ने एमआईसी सदस्य सुधीर देडगे के साथ की धक्का मुक्की भी की.

यह भी पढ़ें- छोटी जाति के युवक ने किया था बेटी से रेप, पीड़ित परिवार को पंचों ने सुनाया ऐसा फरमान

कांग्रेस नेताओं की अभद्रता के खिलाफ महापौर मालिनी गौड़ पार्षदों के साथ लसूड़िया थाने पहुंचीं और एमआईसी सदस्य सुधीर देडगे के साथ हुई अभद्रता को लेकर शिकायत दर्ज करने को कहा. यहां महापौर के आवेदन पर भी पुलिस ने एफआईआर की बजाए सिर्फ जांच करने की बात कही. एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने कहा पहले करेंगे जांच और फिर एफआईआर दर्ज होगी.

इसके बाद मेयर के साथ नगर अध्यक्ष गोपी नेमा, पूर्व विधायक राजेश सोनकर सहित अनेक पार्षद लसूड़िया थाने के बाहर बैठक गए और कांग्रेसियों को सद्बुद्धि देने के लिए भजन किया. मेयर ने कहा कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं होगी वो यहां से नहीं जाएंगे.

यह भी पढ़ें- बिजली संकट को लेकर मध्य प्रदेश में हाहाकार, बीजेपी और कांग्रेस में बढ़ी तकरार

यह पूरा मामला पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस कार्यकर्तानिगम परिषद सम्मेलन में पहुंचे और प्रदर्शन किया. इसके बाद कांग्रेसी सम्मेलन हॉल में घुस गए और जमकर नारेबाजी करने लगे. बीजेपी पार्षदों ने जब इसका विरोध किया तो बात हाथापाई तक पहुंच गई.

यह वीडियो देखें-