logo-image

गाजियाबाद से दिल्ली जा रही ईएमयू ट्रेन पटरी से उतरी, कई यात्री घायल

बताया जा रहा है कि ये ट्रेन गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ है.

Updated on: 16 May 2019, 12:23 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद में ट्रेन हादसा हो गया. गुरुवार दोपहर एक ईएमयू ट्रेन पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई. इस हादसे में कई यात्रियों को हल्की चोटें आईं हैं. बताया जा रहा है कि ये ट्रेन गाजियाबाद (Ghaziabad) से दिल्ली की ओर जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ है.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद समेत उत्तर प्रदेश कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

मामले की सूचना मिलने के बाद रेलवे अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े हैं. हादसे की वजह से रेलवे यातायात भी प्रभावित हुआ है. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें- एक युवक और दो महिलाओं की पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई, हैरान करने वाला VIDEO

गौरतलब है कि आज ही गाजियाबाद समेत उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. गाजियाबाद (Ghaziabad) के एसएसपी को ईमेल पर यह धमकी दी गई है. ईमेल में गाजियाबाद, मेरठ और शामली रेलवे स्टेशनों को अगले 72 घंटे में बम से उड़ाने के बारे में लिखा है.

यह भी पढ़ें- जम्मू एंड कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग, 2 आतंकी ढेर

धमकी भरे ईमेल के बाद जिले में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है. एटीएस और आईबी समेत तमाम जांच एजेंसियों को इसकी सूचना दी गई है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश पुलिस, दिल्ली पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ को भी सूचित किया गया है. हालांकि इस मामले में एटीएस ने कई संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल इन संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.