logo-image

दिल्ली : मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास कई फुट नीचे धंसी सड़क, गड्ढे में समाई कार व ऑटो

जिसके बाद सड़क से गुजर रही एक कार व एक ऑटो सड़क पर बने गहरे गड्ढ़े में जा गिरे.

Updated on: 15 Jan 2019, 11:22 AM

नई दिल्ली:

उत्तरी पूर्वी दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे सोमवार रात को अचानक दिल्ली जल बोर्ड की पाइप लाइन फटने से सड़क धंस गई. जिसके बाद सड़क से गुजर रही एक कार व एक ऑटो सड़क पर बने गहरे गड्ढ़े में जा गिरे. सड़क धंसते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई. राहगीरों ने बड़ी मुश्किल के बाद ऑटो और कार में बैठी आठ लोगों को गड्ढे से बाहर निकाला. इस हादसे में आठ लोगों को मामूली चोट आई है. लेकिन जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने किसी के घायल होने की बात से इंकार किया है. यह हादसा गोकलपुरी से सीलमपुर जाने वाली रोड पर बाबरपुर और मौजपुर लाल बत्ती के बीच में हुआ है. हादसे के बाद पुलिस ने इस मार्ग को बंद कर रूट डायवर्ट कर दिया है.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद से दिल्ली का सफर अब होगा आसान, इस दिन चलेगी दिलशाद गार्डन-न्यू बस अड्डा मेट्रो

स्थानीय लोगों के अनुसार मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नीचे रात करीब 7:45 बजे दिल्ली जल बोर्ड की पाइप लाइन प्रेशर के साथ फटी. लोगों ने बताया कि पाइप लाइन फटने के बाद जमीन से कई फुट तक पानी की बौछार ऊपर की और उठने लगी. लेकिन लोगों ने सड़क पर वाहनों की आवाजाही जारी रखी, रात करीब 8:15 बजे विक्टर पब्लिक स्कूल के सामने मेट्रो स्टेशन के नीचे अचानक सड़क का एक बड़ा हिस्सा जमीन में धंस गया.

जिससे वहां से गुजर रही एक डस्टर गाड़ी और सवारी वाला ऑटो गड्ढे में जा गिरा. हादसे के वक्त ऑटो में चालक समेत करीब पांच संवारियां और कार में दो लोग मौजूद थे. लोगों ने बड़ी मुश्किल से उन सभी को गड्ढे से बाहर निकाला. सूचना मिलते ही थाना पुलिस के अलावा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और क्रेन के जरिए गड्ढे में गिरी गाड़ियों को बाहर निकालवाया.