logo-image

चक्रवाती तूफान 'वायु' की दहशत : गुजरात के इन 10 जिलों में दो दिन तक स्कूल-कॉलेज रहेंगे बंद

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रदेश में होने वाले तीन दिवसीय 'शाला प्रवेशोत्सव' को रद्द कर दिया, अधिकारियों की छुट्टी रद्द

Updated on: 12 Jun 2019, 06:12 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राजधानी गांधीनगर में अधिकारियों के साथ विशेष बैठक की. सभी अधिकारियों को चक्रवाती तूफान 'वायु' से निपटने के लिए निर्देश दिए. प्रभावित होने क्षेत्रों से सभी लोगों को पहले ही खाली करा लेने के निर्देश दिए. चक्रवाती तूफान 'वायु' अपना पैर पसार रहा है. गुजरात में 13 तारीख को आने की संभावना है. इसको लेकर मुख्यमंत्री ने पूरी तैयारी का जायजा लिया है. किसी भी तरह की जान का नुकशान न हो इसके लिए हर संभव तैयारी करें.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रदेश में होने वाले तीन दिवसीय 'शाला प्रवेशोत्सव' को रद्द कर दिया है. यह महोत्सव स्कूल खुलने के स्वागत के रूप में मनाया जाता है. यह पूरे प्रदेश में 13 से 15 जून तक मनाया जाना था. मुख्यमंत्री ने इस महोत्सव को रद्द कर दिया है. उन्होंने कॉलेज और स्कूलों में दो दिवसीय छुट्टी का ऐलान कर दिया है. प्रदेश के 10 जिलों में 13 और 14 जून को छुट्टी घोषित कर दी गई है. यह वह क्षेत्र है जहां चक्रवाती तूफान 'वायु' तूफानी कहर बरपा सकता है. इसलिए मुख्यमंत्री ने 10 जिलों में दो दिवसीय छुट्टी की घोषणा कर दी है.