logo-image

Uttar Pradesh: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी नए साल की शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि नए साल में प्रदेश की खुशहाली की कामनाएं करता हूं.

Updated on: 31 Dec 2018, 03:32 PM

नई दिल्ली:

सोमवार को उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने नए साल 2019 के लिए देश-प्रदेश के लोगों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि नए साल में प्रदेश की खुशहाली की कामनाएं करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है. वो चरित्र से देश के आम नागरिकों और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती रही है, 2004 से 2014 तक इस देश के अंदर कोई ऐसा क्षेत्र नही था जहां कांग्रेस ने भ्रष्टाचार न किया हो, जल थल और नभ हर जगह भ्रष्टाचार कांग्रेस की यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुआ है. सीएम योगी ने कहा अगस्ता वेस्टलैंड मामले में जांच के दौरान जो कड़ियां खुलकर सामने आ रही है, उसको गंभीरता से लेने की जरूरत है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत के सबसे बड़े राजनीतिक हैसियत रखने वाले परिवार और सोनिया गांधी के बारे में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कई बातें निकलकर सामने आई है. 3700 करोड़ के इस घोटाले में 360 करोड़ की रिश्वतखोरी हुई है जिसमें 150 करोड़ की रिश्वत कांग्रेस के नेताओं को दी गई है.

यह भी पढ़ें- kumbh 2019 : Drone कैमरे से ली गई प्रयागराज की इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

सीएम योगी ने कहा इंडियन एयर फोर्स द्वारा साल 2009-10 में जिन 12 अगस्ता वेस्टलैंड हैलीकॉप्टर को खरीदने की जरूरत बताई गई थी, शुरुआत से ही कांग्रेस ने उसमें भ्रष्टाचार किया है. क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद अब पूरी तरह साबित हो चुका है इस पूरे मामले में कांग्रेस की संलिप्तता है. कांग्रेस अब चोरी और सीनाजोरी की कहावत को चरितार्थ कर रही है, लेकिन कांग्रेस को अपने कृत्यों के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. इटालियन कोर्ट ने भी इस मामले में कांग्रेस का नाम जाहिर किया है, इसीलिए पूरी कांग्रेस पार्टी के साथ राहुल गांधी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए. देश की जनता कांग्रेस के इस कृत्य के लिए सजा देगी.