logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या की

मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है और उसके शव को चिकित्सा-विधिक प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद परिवार को सौंप दिया गया.

Updated on: 14 Mar 2019, 09:29 AM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के पिंगलेना इलाके में आतंकियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि घटना पिंगलेना मेन रोड इलाके की है. मारे गए युवक की पहचान पिंगलेना के रहने वाले मोहम्मद यूसुफ नायकू के बेटे शौकत अहमद नायकू के रूप में हुई है.

मामले में उपयुक्त धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है और उसके शव को चिकित्सा-विधिक प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद परिवार को सौंप दिया गया.

पुलिस ने कहा कि स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी स्थानीय लोगों को भी निशाना बना रहे हैं.

इससे पहले 7 मार्च को जम्मू-कश्मीर में मुख्य बस स्टैंड में हुए ग्रेनेड हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 30 अन्य घायल हुए थे. आतंकवादियों ने एक बस के नीचे ग्रेनेड फेंक कर विस्फोट किया था. घटना उस वक्त हुई थी, जब बस स्टैंड में लोगों की अच्छी-खासी संख्या मौजूद थी.

और पढ़ें : चीन ने किया मसूद अजहर और पाकिस्‍तान का बचाव, कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर ऐसे कसा तंज

पुलिस महानिरीक्षक मनीष कुमार सिन्हा ने बताया था कि जिस बस के नीचे ग्रेनेड फेका गया, वह उत्तराखंड की ओर जा रही थी. विस्फोट के बाद आतंकवादी भीड़ में शामिल होकर भागने में सफल रहे.