logo-image

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, मध्य प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.

Updated on: 06 Jun 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके निवास स्थान 7 लोक कल्याण मार्ग में मुलाकाल की. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दी. लगभग आधा घंटा चली मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने केन्द्र में प्रदेश हित की लंबित योजनाओं एवं इनसे जुड़ी राशि शीघ्र जारी करने के बारे में विस्तार से चर्चा की.

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री से लंबित योजनाओं से जुड़ी राशि को शीघ्र पारित करवाने की मांग की. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को आश्वासन दिया कि वे इस संबंध में संबंधित मंत्रालयों को शीघ्र कार्रवाही करने का निर्देश देंगे और साथ ही भविष्य में भी प्रदेश के हितों का ध्यान रखेंगे.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों विधायक ने जनता को दी कमिश्नर को गंदा पानी पिलाने की छूट, जानिए पूरा मामला

वहीं दूसरी ओर, सीएम कमलनाथ आज दिल्ली में कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ भोपाल में ही लगातार बने हुए थे. इस दौरान उन्होंने दो बार विधायक दल की बैठक भी की. साथ ही लगातार दो बार कैबिनेट मीटिंग में भी हिस्सा लिया और कई अहम निर्णय लिए. सीएम कमलनाथ दिल्ली की CWC कि बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे.

यह भी पढ़ें- भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबीयत बिगड़ी, निजी अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के महज छह माह बाद लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से कांग्रेस सकते में है. इसके लिए पार्टी में मंथन का दौर जारी है और हार के कारणों की समीक्षा शुरू हो गई है. तमाम दिग्गज दिल्ली से लेकर भोपाल तक में सक्रिय हैं और बैठकों का दौर चल पड़ा है.

यह वीडियो देखें-