logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बदमाश अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देता था घटना को अंजाम, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ गुरुवार सुबह 4 बजे हुई.

Updated on: 13 Jun 2019, 10:03 AM

नई दिल्ली:

गुरुवार सुबह राजधानी दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठेभेड़ हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ गुरुवार सुबह 4 बजे हुई. वहीं पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार भी किया है. बदमाश का नाम श्रीकांत बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि बदमाश लुटेरा श्रीकांत को पकड़ने के लिए उस पर फायरिंग की जिस में उसे 2 दो गोलियां लगी हैं. लुटेरा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लूट की वारदात की घटना को अंजाम दिया करता था. वहीं पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि एनकाउंटर से पहले भी श्रीकांत ने रात में ही 2 वारदातों को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें- दूधवाले ने दरवाजा खोला तो घर में मृत मिले वृद्ध भाई-बहन, पुलिस कर रही जांच

इसमें उसने एक बाइक लूटी थी और उसके बाद एक चैन भी लूटी थी. अधिकारी ने बताया कि बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे. इसके बाद पुलिस ने श्रीकांत को पकड़ने के लिए उस पर फायरिंग की जिसमें उसको दो गोली लगीं और वह घायल हो गया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं उसकी गर्लफ्रेंड मौके से फरार हो गई.