BREAKING NEWS
  • ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप में जारी है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी का जलवा, बैटिंग एवरेज में हैं Top पर- Read More »
  • Sensex Today: शेयर बाजार में कमजोरी, सेंसेक्स 70 प्वाइंट गिरकर खुला, निफ्टी 11,650 के नीचे- Read More »
  • Rupee Open Today: डॉलर के मुकाबले रुपया 20 पैसे मजबूती के साथ खुला, US फेड ने ब्याज दरें स्थिर रखीं- Read More »

बंगाल में जारी है बवाल, BJP कार्यकर्ता का मिला शव, टीएमसी पर लगा आरोप

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : June 11, 2019 01:12 PM
बंगाल मं बवाल जारी

बंगाल मं बवाल जारी

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम सभी के सामने हैं लेकिन बीजेपी और टीएमसी पार्टियों में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है. अब एक बार फिर हावड़ा में बीजेपी कार्यकर्ता स्वदेश मन्ना को हावड़ा के अमचट नामक गांव में फांसी पर लटका हुआ पाया गया. बताया जा रहा है कि उन्हें कुछ दिन पहले ही एक विजय रैली में जय श्री राम के नारे लगाते देखा गया था. वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष अनुपम मुलिक ने हत्या के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. 

यह भी पढ़ें- फिर बिगड़ी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती

इससे पहले सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा के कांकिनारा इलाके में 62 साल के मोहम्मद हलीम नाम के शख्स की हत्या का मामला सामने आया था. बताया गया कि मोहम्मद हलीम की मौत बम धमाके के कारण हुई है. जानकारी के अनुसार मृतक की झड़प कुछ लोगों से हो गई थी, जिसके बाद बदमाश उनपर बम फेंक कर फर भाग गए. इस धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि 'अज्ञात बदमाशों ने बीती रात देसी बम फेंका. धमाके के बाद वो काफी डरे हुए हैं. इलाके में चोरी की गई वारदातें हुई हैं. इन लोगों से प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है.'

उधर, भाटपारा में हुए धमाके में हुई मोहम्मद की मौत के बाद टीएमसी ने दावा किया है मृतक उनकी पार्टी का था और उनकी मौत के पीछे बीजेपी का हाथ है. वहीं बीजेपी ने इस बयान को खारिज करते हुए कहा है कि इस हादसे में मरने वाला शख्स एक सामान्य व्यक्ति था न कि वो बीजेपी या टीएमसी समर्थक.

वहीं बता दें की बीजेपी नेता मुकुल रॉय आज संदेशखाली के लिए रवाना होंगे. जहां वो राजनीतिक हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता के श्राद्ध में शामिल होंगे.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला पार्टी के झंडे को उतारने से शुरू हुआ था.

First Published: Tuesday, June 11, 2019 11:25 AM

RELATED TAG: Bjp, Tmc, Swadesh Manna, Body Of Bjp Worker, Mamta Banerjee, Pm Modi, Swadesh Manna,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो