logo-image

बीजेपी विधायक ने SP को धमकाया, कहा- 'तुम लोग लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो'

बीजेपी के विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक पुलिस अधीक्षक को धमकाते हुए दिख रहे हैं।

Updated on: 20 May 2018, 11:47 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक पुलिस अधीक्षक को धमकाते हुए दिख रहे हैं। विधायक हर्षवर्धन पुलिस अधीक्षक को धमकाते हुए कह रहे हैं कि, 'तुम लोग लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो'।

दरअसल, शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने सर्किट हाउस में कुम्भ मेला की समीक्षा की बैठक की थी जहां विधायक हर्षवर्धन भी पहुंचे थे लेकिन पुलिस अधीक्षक ने उन्हें पहचान नहीं पाया और उन्हें अंदर जाने से रोकने लगे।

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनवरी 2019 में आयोजित होने वाले कुम्भ के शाही स्नान की तिथियों की घोषणा की।

उन्होंने इस मौके पर कहा कि कुम्भ देश और दुनिया का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन प्रयाग की धरती पर होने जा रहा है। जिसमें देश और पूरे दुनिया के 12 से 15 करोड़ श्रद्धालुओं के आने की संभावना है। उन्होंने कहा है कि कुम्भ का आयोजन ऐसा अनूठा आयोजन होगा जिससे सभी लोग अपने आप को जोड़ पायेंगे।

कुम्भ के शाही स्नान की तिथियों की घोषणा करते हुए सीएम योगी ने कहा कि शाही स्नान की तिथियों की घोषणा करते हुए मुझे अति प्रसन्नता की अनुभूति हो रही है। सीएम योगी ने घोषणा की कि 15 जनवरी को मकर संक्रान्ति के पर्व पर पहला शाही स्नान, दूसरा स्नान 4 फरवरी को मौनी अमावस्या के पर्व पर और तीसरा शाही स्नान 10 फऱवरी बसंत पंचमी के पर्व पर होगा।

और पढ़ेंः उत्तर प्रदेश : इलाज के लिए अस्पताल पहुंची युवती, नहीं थे डॉक्टर, मिली मौत