logo-image

नक्सली हमले में मारे गए विधायक भीमा मंडावी की पत्नी बोलीं- 'पति के सपनों को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगी'

दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में मारे गए बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की पत्नी उनकी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. भीमा मंडावी की मौत के बाद दंतेवाड़ा विधानसभा सीट खाली हो गई है. दंतेवाड़ा सीट से भीमा मंडावी की पत्नी औयस्वि मंडावी ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है.

Updated on: 16 May 2019, 10:07 PM

नई दिल्ली:

दंतेवाड़ा  (Dantewada)में नक्सली हमले (Naxal Attack) में मारे गए बीजेपी (BJP) विधायक भीमा मंडावी (Bhima Mandavi) की पत्नी उनकी सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. भीमा मंडावी की मौत के बाद दंतेवाड़ा विधानसभा सीट खाली हो गई है. दंतेवाड़ा सीट से भीमा मंडावी की पत्नी औयस्वि मंडावी ने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है.

उन्होंने कहा कि वह अपने पति के सपनों को पूरा करना चाहती हैं. अगर बीजेपी उन्हें टिकट देती हैं तो वह चुनाव लड़ेंगी. भीमा मंडावी की पत्नी के मैदान में उतरने से उपचुनाव काफी दिलचस्प हो जाएगा. क्योंकि लोगों की संवेदनाएं भी इस समय औयस्वि मंडावी के साथ हैं. कांग्रेस के खेमें में चर्चा है कि वह स्व. महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा को मैदान में उतारेगी.

जिसके बाद भाजपा भी भीमा मंडावी की पत्नी औयस्वि मंडावी को मैदान में उतार सकती है. आपको बता दें कि बस्तर की 12 विधानसभा सीटों में से सिर्फ एक सीट ही भाजपा ने जीती थी. 11 सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी.