logo-image

यूपी: पीएम मोदी की रैली में गई पत्नी तो पति ने दिया तीन तलाक, महिला ने दर्ज कराई शिकायत

बरेली में एक महिला ने यूपी में अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाने वाले कानून के लिए पीएम मोदी को थैक्स कहने उनके रैली में गई थी।

Updated on: 10 Dec 2017, 04:11 PM

नई दिल्ली:

तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के रोक लगाने के बावजूद ऐसे मामलों में नहीं रुक रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह तीन तलाक पर रोक लगाने के लिए सरकार के कानून लाने की कोशिश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहने उनकी रैली में गई थी। 

शिकायतकर्ता महिला ने अपने पति पर चाची के साथ नाजायज संबंध होने का भी आरोप लगाया है।

महिला (फायरा) ने कहा, 'मेरे पति का उसकी चाची के साथ संबंध है और उसके साथ एक बेटा है। उसने मुझसे कई बार बोला था कि वह मुझे कभी भी तलाक दे सकता है। जब मैं पीएम की रैली से वापस आई तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी उनका कुछ नहीं कर सकते और उन्होंने मुझे तलाक दे दिया। उन्होंने मुझे और मेरे बच्चे को भी मारा।'

हालांकि इस मामले में महिला के पति (दानिश) ने सफाई देते हुए कहा है, 'मेरी पत्नी का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर है और मैंने उसे तीन तलाक नहीं तलाक दिया है। वह जीन्स पहनती है, मुझे उसके साथ नहीं रहना। इसका पीएम मोदी के रैली से कोई संबंध नहीं'