logo-image

दिल्ली में कर्ज न मिलने पर बैंक ने मकान के अंदर 40 से ज्यादा लोगों को 'बनाया बंधक'

देश की राजधानी दिल्ली में एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है.

Updated on: 16 May 2019, 11:18 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है. दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 26 में बैंक के कर्मचारियों ने बच्चों और महिलाओं समेत 40 से ज्यादा लोगों को मकान में ही सील कर बंद किया है. बंद मकान में सुबह से बच्चे और लोग पड़े हुए हैं, लेकिन इनपर बैंक वालों का दिल नहीं पसीजा और उन्होंने अपनी कार्रवाई कर दी है.

यह भी पढ़ें ः बुलेट चलाकर गन्ने की दुकान पर पहुंचीं सपना चौधरी, किया कुछ ऐसा कि हो गईं वायरल

रोहिणी सेक्टर 26 स्थित एक मकान में करीब 40 लोग अपने परिवार के साथ रहते हैं. कर्ज न चुकाने पर बैंक के अधिकारी गुरुवार सुबह मौके पर पहुंचे और मकान को सीज कर दिया. इस दौरान बैंकवालों ने उस बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं दिया. बैंक के अधिकारी छोटे-छोटे बच्चों और महिलाओं समेत करीब 40 मकान के अंदर बंद करके चले गए. दिनभर भूख-प्यास से परेशान बच्चे और महिलाएं रोने लगीं.

यह भी पढ़ें ः युवक ने पत्नी को पढ़ाई के लिए भेजा विदेश, फिर क्या हुआ, दास्तां जानकर रो पड़ेंगे आप

मकान में बंद भूखे प्यासे लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. सूचना पर पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचे और मदद में जुटे हैं. एसएचओ और एसीपी ने दमकल की मदद से सुबह से बंद लोगों को बाहर निकाला. पुलिस का कहना है कि अवैध मकान सील होने के बाद साथ वाली बिल्डिंग से कूदकर सील बिल्डिंग में लोग आए थे. दिल्ली फायर सर्विसेज ने रेस्क्यू कन्फर्म किया है.