logo-image

अखिलेश यादव के सुरक्षाकर्मियों ने एडीएम को दिया धक्‍का, अफसरों में रोष

धक्कामुक्की का वीडियो सामने आया है, जिसमें अखिलेश यादव एक शख्स को 'हाथ मत लगाना' बोलते दिख रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों में रोष की खबर है.

Updated on: 12 Feb 2019, 02:52 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. वे प्रयागराज जा रहे थे. इस दौरान आरोप है कि अखिलेश यादव की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एडीएम विभव मिश्रा को धक्का दे दिया. धक्कामुक्की का वीडियो सामने आया है, जिसमें अखिलेश यादव एक शख्स को 'हाथ मत लगाना' बोलते दिख रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों में रोष की खबर है.

लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोका गया, देखें VIDEO

अखिलेश यादव को विमान में सवार होने अनुमति नहीं दी गई, जिस पर उन्होंने ट्वीट कर नाराजगी जताई. अखिलेश ने कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर गई है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है. अखिलेश यादव को आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल होने के लिए जाना था. जैसे ही अखिलश लखनऊ एयरपोर्ट से प्रयागराज जाने के लिए अपने चार्टर्ड प्लेन में सवार होने जा रहे थे. तभी उनके प्लेन को रोक दिया गया.

उधर, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कहा है कि अखिलेश यादव के निजी सचिव को फोन कर कैंपस में राजनीतिक गतिविधियों पर रोक के बारे में उन्‍हें बता दिया गया था.