logo-image

पटना साहिब सीट पर विवाद के बाद भाई तेजस्वी से मिले तेज प्रताप, कहा अब धराशायी हो जाएंगे सारे दुश्मन

लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट को लेकर लालू यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच उपजे विवाद को दरकिनार कर तेजप्रताप यादव शनिवार देर शाम उनसे मिलने पहुंचे

Updated on: 06 Jan 2019, 04:15 PM

पटना:

लोकसभा चुनाव में पटना साहिब सीट को लेकर लालू यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच उपजे विवाद को दरकिनार कर तेजप्रताप यादव शनिवार देर शाम उनसे मिलने पहुंचे. दोनों भाईयों के बीच यह मुलाकात तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर हुई. दोनों भाईयों ने करीब 45 मिनट साथ में समय गुजारा जिस दौरान तेजस्वी ने बड़े भाई को प्रणाम कर उनका आशिर्वाद भी लिया. तेजस्वी यादव से मिलने के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा यह कृष्ण और अर्जुन की मुलाकात है. इस मुलाकात से बिहार और देश में जितने भी हमारे दुश्मन हैं वो धराशायी हो जाएंगे. हालांकि तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी से मिलने का कारण बहुत लंबा अंतराल बताया जिसमें वो भाई से मिल नहीं पाए थे.

तेज प्रताप यादव ने मुलाकात के बाद कहा उन्होंने अपने छोटे भाई को नए साल की बधाई और आशिर्वाद दिया और दोनों के बीच बिहार की राजनीतिक को लेकर बातचीत हुई. जब उनसे पत्रकारों ने यह पूछा कि राजनीति को लेकर क्या बातचीत हुई तो उन्होंने कहा राष्ट्रीय जनता दल को कैसे मजबूत करना है और कैसे अच्छे लोगों को पार्टी से जोड़ना है इसपर चर्चा हुई. पार्टी में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर तेज प्रताप ने कहा पार्टी प्रमुख लालू यादव ने जो निर्देश देंगे हम दोनों भाई उसका पालन करेंगे.

इससे पहले तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद अपना घर छोड़ दिया था. नए साल के मौके पर तेज प्रताप अपनी मां के घर गए और उनसे मिलकर उनका आशिर्वाद भी लिया था. तेजप्रताप को देखकर उनकी मां राबड़ी देवी भी भावुक हो गईं थी.

यहां देखिए वीडियो