logo-image

बाजार से लौट रही नाबालिग को अगवा कर जंगल में ले गए, फिर दिया ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम

जैसे-तैसे देर रात वह घर पहुंची तो दरवाजे के सामने ही बेहोश होकर गिर पड़ी.

Updated on: 26 May 2019, 01:20 PM

नई दिल्ली:

बिलासपुर में बाजार से घर की ओर लौट रही 14 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर बाइक सवार युवकों ने जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया और वहीं छोड़ दिया. जैसे-तैसे देर रात वह घर पहुंची तो दरवाजे के सामने ही बेहोश होकर गिर पड़ी. पुलिस की मुस्तैदी से घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का सिम्स चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- फसल बीमा योजना में करोड़ों के घोटाला मामले में भूपेश सरकार ने जारी किया ये महत्वपूर्ण आदेश

पीड़िता के बयान के मुताबिक, रतनपुर से करीब 10 किलोमीटर दूर ग्राम बारीडीह की यह बालिका शाम करीब 6 बजे साप्ताहिक बाजार के लिए निकली थी. परिजनों ने देर तक नहीं लौटने पर बाजार व आसपास पता किया लेकिन वह नहीं मिली. रात करीब दो बजे वह बदहवास हालत में घर के पास पहुंची और वहीं गिर गई.

होश में आने पर बालिका ने बताया कि वह जब बाजार से लौट रही थी तो दो बाइक सवार युवकों ने उस घेर लिया और मुंह दबोचकर अपने साथ जंगल की ओर ले गये. जंगल में दोनों ने उनके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और उसे उसी हालत में वहां छोड़कर फरार हो गये. परिजनों को बालिका ने अपनी आप-बीती बताई तो उन्होंने तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दी.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: चुनाव नतीजों के बाद अब कांग्रेस में दोहरी भूमिका निभाने वाले नेताओं की एक पद से होगी छुट्टी

गैंगरेप की वारदात से हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने हुलिये जुटाने के बाद घटना के कुछ घंटों के भीतर ही अपराध में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को देखकर दोनों आरोपी भागने लगे थे, जिन्हें खेतों में दौड़ाकर पकड़ा गया. दोनों आरोपी सुनील यादव और योगेश पोर्ते बेलगहना थाने के पंडरापथरा गांव के रहने वाले हैं. उनके खिलाफ धारा 263, 376 और 4/6 पास्को एक्ट के तहत अपराध कायम किया गया है.

यह वीडियो देखें-