logo-image

मध्य प्रदेश : सिवनी में मां की डांट से खफा लड़की ने लगाई फांसी, मोबाइल बना वजह

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया

Updated on: 16 Apr 2019, 03:05 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में अपनी मां की डांट के बाद गुस्से में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह मामला जिले के बरघाट थाना इलाके के उमरवाड़ा गांव का है. मृतक लड़की की पहचान 18 वर्षीय कौशल्या पन्द्रे के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : दूसरी जाति के पुरुष से प्यार करने की मिली ऐसी सजा, जानकर रह जाएंगे दंग

बताया जा रहा है कि मजदूरी के पैसों से लड़की ने एक महंगा फोन खरीदा था. जिसको लेकर नाराज उसकी मां ने अपनी बेटी को डांट फटकार लगाई थी. एक रात पहले इसी बात को लेकर मां-बेटी के बीच कहासुनी भी हुई थी. इसके बाद गुस्से में लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार को कौशल्या ने उस वक्त फांसी लगाई, जब वह घर में अकेली थी. घर आने पर उसके छोटे भाई ने उसे फांसी के फंदे पर लटकता देखा. उसी ने आसपास के लोगों की इस बात जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- मंत्री के भतीजे को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाया, तो मिली ट्रांसफर की धमकी

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने जब मौके पर जाकर छानबीन की तो लड़की के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. उप निरीक्षक संतोष धुर्वे ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद कौशल्या का शव उसके परिजन को सौंप दिया गया है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी भी मामले की जांच की जा रही है.