खेल

अन्य खबरें

भारत की खराब फील्डिंग पर बिफरे युवराज सिंह, ट्वीट कर साधा निशाना

विश्‍व स्‍तरीय फील्‍डरों में गिने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी खूब कैच छोड़े और रन बनते चले गए. अब एक वक्‍त में भारतीय टीम के स्‍टार फील्‍डर रहे युवराज सिंह ने भारत की इस कमजोरी की ओर इशारा किया है.

विराट पारी पर अमिताभ बच्‍चन ने किया ट्वीट, कितना मारा उसको, कितना मारा, ये आया रिएक्‍शन

अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट किया. यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. कि Virat को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!

विराट कोहली को छेड़ा तो अंजाम बुरा होगा, 30 गेंद पर जड़े 74 रन, छह छक्‍के लगाए

Virat Kohli vs Kesrik Williams : विराट कोहली एक ऐसे बल्‍लेबाज हैं, जो अपनी अलग स्‍टाइल के लिए जाने जाते हैं. कभी कभी वे रुककर टिककर बल्‍लेबाजी करते हैं, लेकिन कभी अगर मूड खराब हो गया तो वे गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने में भी देरी नहीं करते.

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा, ऐसा करने वाले दुनिया के नंबर एक बल्‍लेबाज

Virat Kohli vs Rohit Sharma : भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली और उप कप्‍तान रोहित शर्मा भले एक ही टीम के साथ खेलते हों, लेकिन दोनों के बीच रनों की लड़ाई लंबे समय से चली आ रही है. दोनों एक दूसरे को पीछे छोड़ने की कोशिश में लगे रहते हैं.

VIDEO : विराट कोहली ने केसरिक विलियम्‍स की रसीद काटकर लिया बदला, सौरव गांगुली की आई याद

जरा थोड़ा पीछे चले जाइए, साल- दो साल नहीं बल्‍कि सीधे करीब 17 साल पहले. साल था 2002 और तारीख थी 13 जुलाई. उस वक्‍त भारतीय टीम के कप्‍तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) हुआ करते थे.

युजवेंद्र चहल ने कर दिया कमाल, बना दिया यह नया रिकार्ड

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शुक्रवार को भारत के लिए T20 में सबसे ज्यादा विकेट (highest wicket taker for India) लेने के मामले में ऑफ स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की बराबरी कर ली.

वेस्‍टइंडीज ने तो रन ही नहीं बनाए, नहीं तो विराट कोहली करते वो, जो आज तक नहीं हुआ

Virat Kohli best innings In T20 : कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शानदार बल्‍लेबाजी की दम पर भारत और वेस्‍टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेला गया पहला मैच भारत को जिता दिया.

हितों के टकराव की वजह से पूर्व क्रिकेटरों को बोर्ड में लाना मुश्किल: सौरव गांगुली

गांगुली ने हितों के टकराव के मुद्दे पर दोबारा से विचार करने की बात कही और कहा कि यह मुद्दा एक कारण है कि पूर्व क्रिकेटर बोर्ड में नहीं आ पा रहे हैं.

IND vs WI: वेस्टइंडीज के कप्तान किरॉन पोलार्ड ने बताई हार की वजह, बड़े स्कोर के बावजूद हारा विंडीज

विंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था.

IND vs WI: टी20 में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने केएल राहुल, देखें पूरी लिस्ट

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने यहां हैदराबाद में अपने टी20 करियर में 1000 रन भी पूरे कर लिए. राहुल को यहां हैदराबाद में अपने 1000 अंतरराष्ट्रीय टी20 रन पूरे करने के लिए 26 रनों की जरूरत थी.

IND vs WI: टीम इंडिया ने हासिल किया अपना सबसे बड़ा टी20 लक्ष्य, विराट ने खेली सर्वश्रेष्ठ पारी

वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए थे, जिसे टीम इंडिया ने 8 गेंदें बाकी रहते ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो