logo-image

Women T20 World Cup Semi Final Highlights : टीम इंडिया पहली बार विश्‍व कप के फाइनल में पहुंची

आईसीसी महिला T20 विश्व कप सेमीफाइनल में आज भारत और इंग्‍लैंड के बीच मैच होना है, लेकिन बारिश के कारण मैच रद होने की कगार पर है. सुबह नौ बजे टॉस होना था, लेकिन भारी बारिश के कारण अब तक टॉस नहीं हो सका है.

Updated on: 05 Mar 2020, 09:21 AM

New Delhi:

आईसीसी महिला T20 विश्व कप सेमीफाइनल में आज भारत और इंग्‍लैंड के बीच मैच होना है, लेकिन बारिश के कारण मैच रद होने की कगार पर है. सुबह नौ बजे टॉस होना था, लेकिन भारी बारिश के कारण अब तक टॉस नहीं हो सका है. अगर आज का मैच रद होता है तो भारत सीधे फाइनल में पहुंच जाएगा. भारत पहली बार महिला T20 विश्‍व कप के फाइनल में जगह बना सकता है. भारतीय समयानुसार नौ बजे टॉस होना था, लेकिन नहीं हो सका. बताया जा रहा है कि अब 11 बजे तक का ही समय है, भारत में जब दिन के 11 बजे होंगे, तब तक टॉस नहीं हो पाता है तो मैच रद मान लिया जाएगा और इसके बाद भारतीय टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी, क्‍योंकि टीम इंडिया अपने ग्रुप में टॉप पर है, इसका फायदा टीम इंडिया को मिलता हुआ दिख रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले क्रिकेट आस्‍ट्रेलिया ने भारी बारिश के आसार को देखते हुए आईसीसी से अनुरोध किया था कि सेमीफाइनल के लिए एक अलग से दिन तय कर दिया जाए, ताकि इतने बड़े टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में जो टीम अच्‍छा खेली है, वही फाइनल में पहुंचे. दोपहर में भी बारिश की भविष्यवाणी की गई है जिससे मैचों पर खतरा मंडरा रहा है. क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रोबर्ट्स ने बुधवार को बताया था कि टूर्नामेंट के नियमों के तहत आईसीसी ने रिजर्व दिन के आग्रह ठुकरा दिया है.

calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

टीम इंडिया पहली बार विश्‍व कप के फाइनल में पहुंची

calenderIcon 10:28 (IST)
shareIcon

अब से आधे घंटे बाद फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले महिला टी-20 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल मैच में बारिश के कारण देरी हो रही है. मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई, जो लगातार जारी है और इसी कारण अभी तक टॉस नहीं हो सका है. अगर यह मैच बारिश के कारण रद्द होता है, तो भारत को फाइनल में प्रवेश मिलेगा क्योंकि वह अपने ग्रुप में पहले स्थान पर रही थी.