BREAKING NEWS
  • IND vs SA, 2nd T20: विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक, टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया- Read More »

Pro Kabaddi League-7: यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स ने किया विजयी आगाज, जानें कैसा रहा मैच का हाल

News State Bureau  |   Updated On : July 21, 2019 01:00:46 PM
PKL7: यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स ने किया विजयी आगाज, जानें कैसा रहा मैच

PKL7: यू मुंबा, बेंगलुरु बुल्स ने किया विजयी आगाज, जानें कैसा रहा मैच

नई दिल्ली:  

यू-मुंबा (U Mumba) ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल (PKL 2019)) के सातवें सीजन के पहले मैच में विजयी शुरुआत करते हुए शनिवार को तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को 31-25 से हरा दिया. यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में यू-मुंबा (U Mumba) की टीम पहले हाफ में 18-10 से आगे थी और टीम ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए सीजन के पहले मैच में विजयी शुरुआत की. 

यू-मुंबा (U Mumba) के लिए अभिषेक सिंह ने 10 अंक लिए जबकि रोहित बाल्यान, संदीप नरवाल और कप्तान फजल अत्राचली को 4-4 अंक मिले. यू-मुंबा (U Mumba) के अभिषेक सिंह ने लीग में अपने 50 टैकल प्वाइंट्स पूरे कर लिए. टीम ने रेड से 16, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक लिया.

और पढ़ें:  Vivo Pro Kabaddi League 7: अब सिर चढ़ के बोलेगा कबड्डी का रंग, यहां देखें पूरा शेड्यूल

तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) के लिए रजनीश ने आठ और कप्तान सिद्धार्थ देसाई ने पांच अंक बटोरे. तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) ने रेड से 15 और टैकल से 10 अंक जुटाए. तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) के विशाल भारद्वाज ने लीग के करियर में अपने 250 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं.

वहीं दूसरे मैच में पहले मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) ने पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) को 34-32 से हरा दिया. यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) की टीम पहले हाफ में 17-13 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम समय में टीम पिछड़ गई और मुकाबला गंवा बैठी.

और पढ़ें:  हिमा दास के नाम होगी एक और उपलब्धि, एशियन गेम्स में भी मिलेगा गोल्ड

बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) के लिए पवन सहरावत ने नौ और अमित शेरान ने पांच अंक लिए. टीम ने रेड से 17, टैकल से 15 और ऑलआउट से दो अंक लिया. 

पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) के लिए कप्तान प्रदीप नरवाल ने 10 और मोहम्मद इस्माइल मगसोदलु ने नौ अंक लिए. पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने रेड से 18 और टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए. 

First Published: Jul 21, 2019 01:00:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो