BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

PKL 7: तेलुगू टाइंटस ने हरियाणा स्टीलर्स को 40-29 से हराया, सिद्धार्थ देसाई बने हीरो

आईएएनएस  |   Updated On : August 19, 2019 09:51:54 AM
image courtesy: ProKabaddi/ Twitter

image courtesy: ProKabaddi/ Twitter (Photo Credit : )

चेन्नई:  

रविवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 के एक मैच में तेलुगू टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को 40-29 से हरा दिया. हरियाणा के लिए विकाश कंडोला ने अपने पहले ही रेड से में प्वाइंट हासिल कर लिया. पहले कुछ मिनट तक दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. सूरज देसाई और सिद्धार्थ देसाई, दोनों भाइयों ने मिलकर हरियाणा के डिफेंस में सेंध लगाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- 12 महीने के लिए क्रिकेट के हर फॉर्मेट से बैन हुए अफगानिस्तान के मोहम्मद शहजाद, जानें क्यों

देसाई भाइयों के इस प्रदर्शन की बदौलत तेलुगू टाइटंस की टीम आठ अंकों की बढ़त के साथ 21-13 से पहला हाफ अपने नाम करने में सफल रही. दूसरे हाफ की शुरुआत में विकाश मैट पर नहीं थे, क्योंकि पहले हाफ के अंतिम रेड में आउट होने के कारण वह बाहर थे. स्टीलर्स की टीम इस दौरान बोनस पाने और बढ़त को कम करने के लिए उत्साहित थी.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंची भारतीय टीम पर हमले की खबर झूठी, BCCI ने नकारा

तेलुगू टाइटंस की टीम आसानी से अंक बटोर रही थी और वह अपनी इस बढ़त को 16 अंकों तक पहुंचा चुका था जबकि मैच समाप्त होने में अब केवल 10 मिनट शेष बचे थे. तेलुगू की टीम ने इसके बाद रक्षात्मक खेलते हुए अपनी बढ़त को कायम रखा. मैच के अंतिम समय में हरियाणा ने इस बढ़त को कम करने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई और उसे 29-40 से हार का सामना करना पड़ा.

First Published: Aug 19, 2019 09:51:54 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो