logo-image

PKL 7: पुनेरी पल्टन ने तेलुगू टाइटंस को 34-27 से हराया, मनजीत और नितिन ने बटोरे 9-9 अंक

टाइटंस ने काफी कोशिश की लेकिन पल्टन की टीम 34-27 से मैच अपने नाम करने में कामयाब रही. मनजीत और नितिन ने पुनेरी पल्टन के लिए कुल नौ-नौ अंक हासिल किए.

Updated on: 31 Aug 2019, 06:00 AM

नई दिल्ली:

पुनेरी पल्टन ने शुक्रवार को मनजीत और नितिन के दमदार प्रदर्शन के दम पर यहां त्यागराज स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें चरण के मैच में तेलुगू टाइटंस को सात अंकों के अंतर से हरा दिया. टाइटंस ने काफी कोशिश की लेकिन पल्टन की टीम 34-27 से मैच अपने नाम करने में कामयाब रही. मनजीत और नितिन ने पुनेरी पल्टन के लिए कुल नौ-नौ अंक हासिल किए. टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने सर्वाधिक सात अंक जुटाए.

ये भी पढ़ें- माइकल क्लिंगर के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले बने पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

पुनेरी पल्टन के खिलाड़ियों ने शुरू से ही विरोधी टीम पर आक्रमण किया और दो मिनट में ही 5-0 की बढ़त ले ली. अगले तीन मिनट में टाइटंस ने अंकों के अंतर को कम करते हुए इसे एक पर ला दिया और फिर सातवें मिनट में स्कोर 7-7 से बराबर हो गया. यहां से टाइटंस की टीम हावी हो गई और लगातार अंक लेकर बढ़त बनाने लगी.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: स्टीव स्मिथ पर आंख बंदकर भरोसा करते हैं कप्तान टिम पेन, दिया ये बड़ा बयान

तेलुगू टाइटंस 13-10 से आगे थी, लेकिन मनजीत ने 18वें मिनट में सफल रेड मारकर स्कोर 13-13 से बराबर कर दिया और फिर पल्टन ने पहले हाफ का अंत 17-14 के साथ किया. दूसरे हाफ में टाइटंस ने काफी कोशिश की लेकिन वह एक भी बार पल्टन के स्कोर के बराबर तक नहीं पहुंच पाई और मैच हार गई.