logo-image

PKL 7: 39-39 पर टाई हुआ दबंग दिल्ली और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया रोमांचक मुकाबला

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली हाफ टाइम तक 22-19 के स्कोर से आगे थी. दूसरे हाफ में भी दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त बनाए रखी.

Updated on: 24 Sep 2019, 02:00 AM

जयपुर:

नवीन कुमार (14 प्वाइंट्स) के लगातार 15वें सुपर-10 के बावजूद दबंग दिल्ली को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के मुकाबले में सोमवार को मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स से 39-39 टाई खेलना पड़ा. पीकेएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच यह पहला टाई मुकाबला है. इससे पहले दिल्ली ने इस सीजन में बेंगलुरु को हराया था.

ये भी पढ़ें- World Boxing Championship में पदक जीतने वाले मुक्केबाजों को मिले इतने लाख रुपये, खेलमंत्री ने किया सम्मानित

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली हाफ टाइम तक 22-19 के स्कोर से आगे थी. दूसरे हाफ में भी दबंग दिल्ली ने अपनी बढ़त बनाए रखी. लकिन अंतिम मिनटों में बेंगलुरु ने शानदार वापसी करते हुए मुकाबले को 39-39 पर रोकने में सफलता हासिल कर ली.

ये भी पढ़ें- PKL 7: हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स को 39-34 से हराया, विकास कंडोला ने झटका सुपर-10

अंतिम सेकेंडों में दबंग दिल्ली एक अंक से आगे थी, लेकिन नवीन के रेड को बेंगलुरु ने टैकल कर लिया और मुकाबला 39-39 से टाई करा दिया. मुकाबला टाई होने के बाद नवीन भावुक हो गए और वह रोने लगे, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने उनकी हौसला अफजाई की.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: विराट कोहली को आईसीसी से मिली चेतावनी, चिन्नास्वामी में हुई थी ये गलती

नवीन ने इस सीजन में अपना 200 रेड प्वॉइंट भी पूरे किए. नवीन ने 14 अंक लिए. उनका इस सीजन में यह 16वां सुपर-10 था. वहीं, बेंगलुरु के पवन सेहरावत ने लीग में अपने 600 प्वॉइंट पूरे कर लिए हैं. उन्होंने 17 अंक बटोरे जोकि उनका लगातार छठा सुपर-10 था.