logo-image

PKL 7: बेंगलुरू बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा को 35-33 से हराया

पहले हाफ में बेंगलुरू ने 18-11 की बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ में मुम्बा ने अंत में अच्छी वापसी की लेकिन वह अंकों के अंतर को कम नहीं कर पाई.

Updated on: 28 Sep 2019, 06:13 AM

जयपुर:

मेजबान यू-मुम्बा की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शुक्रवार को कड़ी मेहनत के बाद भी बेंगलुरू बुल्स को मात नहीं दे सकी. बेंगलुरू ने सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में मुम्बा को 35-33 से हरा दिया. पहले हाफ में बेंगलुरू ने 18-11 की बढ़त ले ली थी. दूसरे हाफ में मुम्बा ने अंत में अच्छी वापसी की लेकिन वह अंकों के अंतर को कम नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई से तंग आकर युवराज सिंह ने क्रिकेट को कहा था अलविदा? ऐसे बयां किया अपना दर्द

बेंगलुरू ने दूसरे हाफ में कुछ ही देर बाद स्कोर 21-14 कर लिया. इस बढ़त को उसने 26वें मिनट तक 28-17 तक पहुंचा दिया. यहां से मुम्बा ने अंक लेने शुरू किए. 33वें मिनट तक उसने स्कोर 24-31 कर लिया. मुम्बा के रेडरों के साथ उसका डिफेंस भी कड़ी मेहनत कर बेंगलुरू के रेडरों को सफल नहीं होने दे रहा था.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच बने लांस क्लूजनर, पद हासिल करने के बाद दिया बड़ा बयान

मैच में पांच मिनट का खेल बचा था और दोनों टीमों के बीच सिर्फ चार अंकों का अंतर रह गया था. मुम्बा ने लगातार अंक ले 31-33 स्कोर किया और लग रहा था कि वह मैच अपने नाम कर ले जाएगी बेंगलुरू के डिफेंस ने मुम्बा के अरमानों पर पानी फेर अपनी टीम को दो अंकों के अंतर से जीत दिलाई. मुम्बा के लिए अभिषेक सिंह ने 10 और अतुल एम.एस. ने नौ अंक हासिल किए. बेंगलुरू के लिए उसके स्टार रेडर पवन सेहरावत ने 11 अंक बटोरे.