BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 2nd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, भारत को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »

PKL 7: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली, बंगाल वॉरियर्स ने भी बनाई जगह

आईएएनएस  |   Updated On : September 23, 2019 05:36:55 PM
image courtesy: ProKabaddi/ Twitter

image courtesy: ProKabaddi/ Twitter (Photo Credit : )

जयपुर:  

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही दबंग दिल्ली की टीम इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. दबंग दिल्ली की टीम 16 मैचों में 69 अंकों के साथ पहले स्थान पर कायम है. दिल्ली के साथ-साथ बंगाल वॉरियर्स की टीम भी प्लेऑफ में पहुंच गई है. अभी तक यही दोनों टीमें ही प्लेऑफ में पहुंची है. दबंग दिल्ली की टीम पिछले सीजन में भी प्लेऑफ में पहुंची थी.

ये भी पढ़ें- भारत के पूर्व क्रिकेटर माधव आप्टे का निधन, तेंदुलकर को 'भगवान' बनाने में निभाई थी अहम भूमिका

दिल्ली और बंगाल के बाद अब हरियाणा स्टीलर्स और यू-मुम्बा की टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के बेहद करीब है. बंगाल वॉरियर्स ने रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 41-40 से हराया और 68 अंकों के साथ अधिकारिक तौर पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया. दबंग दिल्ली को सोमवार को मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ कोर्ट पर उतरना है. दोनों टीमों इस सीजन में पहले भी भिड़ चुकी है जिसमें कि दिल्ली ने बेंगलुरु को 33-31 से हराया था.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई ने टीम इंडिया को दिया जबरदस्त तोहफा, अब खिलाड़ियों को मिलेगा दोगुना भत्ता

पीकेएल के इतिहास में दिल्ली और बेंगलुरु ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 12 मैच खेले हैं, जिसमें दिल्ली ने सात में जबकि बेंगलुरु ने पांच में जीत दर्ज की है. दबंग दिल्ली केसी के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा है कि प्लेऑफ में पहुंचने के बावजूद टीम शांत नहीं बैठेगी और आगामी मैचों में और बेहतर प्रदर्शन करेगी.

हुड्डा ने कहा, "मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास और भरोसा है कि आगे आने वाले समय में हमारी टीम और बेहतर प्रदर्शन करेगी. खिलाड़ियों और टीम को अपनी मेहनत और ट्रेनिंग पर यकीन है. हमारे खिलाड़ी परिणाम की चिंता किए बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं और ये चीज आपको मैट पर भी दिखाई देगी."

First Published: Sep 23, 2019 05:36:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो