logo-image

PKL 7: बंगाल वॉरियर्स ने दबंग दिल्ली को 42-33 से हराया, सीजन में मिली तीसरी हार

दिल्ली की 20 मैचों में यह तीसरी हार है. टीम अभी भी 82 अंकों के साथ पहले नंबर पर है. वहीं, बंगाल की 20 मैचों में यह 13वीं जीत है.

Updated on: 01 Oct 2019, 06:28 AM

पंचकूला:

दबंग दिल्ली केसी टीम को सेामवार को यहां ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी (पीकेएल) के सातवें सीजन में तीसरी हार का सामना करना पड़ा. दबंग दिल्ली को बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 33-42 से हार मिली. दिल्ली की 20 मैचों में यह तीसरी हार है. टीम अभी भी 82 अंकों के साथ पहले नंबर पर है. वहीं, बंगाल की 20 मैचों में यह 13वीं जीत है.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: इशांत और शमी के पास टीम इंडिया में जगह पक्की करने का शानदार मौका, जानें कैसे

टीम 78 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. दोनों टीमें पहले पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है जबकि दिल्ली ने तो सेमीफाइल में भी अपना स्थान पक्का कर लिया है. बंगाल के लिए इस जीत के हीरो एक बार फिर उनके कप्तान मनिंदर सिंह रहे, जिन्होंने सुपर-10 के साथ 13 अंक हासिल किए और इस सीजन 200 रेड प्वाइंट्स हासिल करने वाले चौथे खिलाड़ी भी बन गए.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: टेस्ट सीरीज से पहले उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का बड़ा बयान, इस चीज पर है पूरा फोकस

दिल्ली की ओर से नवीन कुमार (15 रेड प्वाइंट्स) ने लगातार 18वां सुपर-10 करते हुए अपने ही रिकॉर्ड को आगे बढ़ाया और साथ ही साथ एक सीजन में 19 सुपर-10 के परदीप नरवाल के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली है. प्रो कबड्डी के इतिहास में बंगाल वॉरियर्स की दबंग दिल्ली पर के खिलाफ 14 मैचों में छठी और इस सीजन में यह पहली जीत है.