logo-image

PKL 7: पुनेरी पल्टन और यू मुम्बा के बीच हुई कांटे की टक्कर, 33-33 के स्कोर पर टाई हुआ मैच

पहले हाफ में मुम्बा ने कभी भी पल्टन को अपनी बराबरी तक भी नहीं आने दिया. शुरुआती पांच मिनट में ही मुम्बा ने 5-2 की बढ़त ले ली थी. पल्टन ने अंकों के अंतर को कम जरूर किया लेकिन बराबरी तक नहीं पहुंच सकी.

Updated on: 06 Sep 2019, 09:40 AM

बेंगलुरू:

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में गुरुवार को पुनेरी पल्टन और यु-मुम्बा के बीच खेला गया मैच 33-33 के स्कोर पर टाई हो गया. मैच के दौरान काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले और अंत में पल्टन की टीम आगे चल रही थी लेकिन आखिरी के पांच मिनट में मुम्बा ने वापसी करते हुए मैच को टाई करा दिया.

35वें मिनट तक पल्टन 32-27 से आगे थी लेकिन यहां से मुम्बा ने अपने डिफेंस को मजबूत कर पल्टन को अंक नहीं लेने दिए और उसके रेडरों ने लगातार सफल रेड के जरिए अंक जुटाकर मैच का बराबरी पर खत्म किया. इससे पहले, पहले हाफ में मुम्बा की टीम आगे थी. उसने पहले हाफ का अंत 16-12 के स्कोर के साथ किया.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने जोफ्रा आर्चर को कहे अपशब्द, सुरक्षाकर्मियों ने स्टेडियम से बाहर खदेड़ा

पहले हाफ में मुम्बा ने कभी भी पल्टन को अपनी बराबरी तक भी नहीं आने दिया. शुरुआती पांच मिनट में ही मुम्बा ने 5-2 की बढ़त ले ली थी. पल्टन ने अंकों के अंतर को कम जरूर किया लेकिन बराबरी तक नहीं पहुंच सकी. दूसरे हाफ में पल्टन ने जरूर बेहतरीन खेल दिखाया 25वें मिनट तक स्कोर 20-20 से बराबर कर लिया.

मुम्बा 25-21 से आगे निकली लेकिन पल्टन ने फिर 28-25 की बढ़त ले ली. दोनों टीमों आखिर तक इसी तरह की लड़ाई लड़ती रहीं लेकिन अंतत: मैच 33-33 की बराबरी पर खत्म हुआ. पल्टन के लिए मनजीत ने 10 अंक जुटाए जबकि मुम्बा के लिए 11 अंकों के साथ अभिषेक सिंह सर्वोच्च स्कोरर रहे.