logo-image

PKL 7: हरियाणा स्टीलर्स ने यू-मुम्बा को 30-27 से हराया, विकास कंडोला बने हीरो

मैच के 30वें मिनट में रवि कुमार ने सुपर टैकल में सेल्वामणि का अच्छा साथ दिया और हरियाणा ने 23-17 की बढ़त कायम रखी. यू-मुम्बा की टीम ने मैच के अंतिम मिनटों में कुछ अच्छे प्वाइंट्स हासिल किए.

Updated on: 20 Aug 2019, 12:02 PM

चेन्नई:

हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने विकास कंडोला के एक और शानदार प्रदर्शन के दम पर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में सोमवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए लीग के अपने नौंवे मैच में यू-मुम्बा को 30-27 से मात दी. इस जीत के बाद हरियाणा की टीम अंक तालिका में नौ मैचों में पांच जीत के साथ 26 अंक लेकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. यू-मुम्बा की टीम ने मैच की शुरुआत में ही तीन प्वाइंट्स की बढ़त बना ली लेकिन कंडोला ने छठे मिनट में शानदार सुपर रेड के जरिए हरियाणा को मैच में वापस ला दिया.

ये भी पढ़ें- Video: इंग्लैंड के नील कैम्पबैल ने 280 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाई साइकिल, बना अनोखा विश्व रिकॉर्ड

हरियाणा ने इसके बाद 7-6 की बढ़त दिला दी. कंडोला ने मैच के 15वें मिनट में अपने शानदार रेड के जरिये यू-मुम्बा को ऑलआउट कर दिया, जिससे हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में 13-8 की बढ़त बना ली. हरियाणा स्टीलर्स ने 16-8 की बढ़त के साथ पहले हाफ की समाप्ति की. दूसरे हाफ में 21वें मिनट में विनय ने डु और डाई वाले रेड में हरियाणा को अच्छी शुरुआत दिलाई. 28वें मिनट में के. सेल्वामणी के शानदार रेड के जरिए हरियाणा ने अपनी बढ़त को कायम रखा.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी की बेटी नहीं, इस एक्ट्रेस की बहन को डेट कर रहे हैं केएल राहुल? अब दिया ये जवाब

मैच के 30वें मिनट में रवि कुमार ने सुपर टैकल में सेल्वामणि का अच्छा साथ दिया और हरियाणा ने 23-17 की बढ़त कायम रखी. यू-मुम्बा की टीम ने मैच के अंतिम मिनटों में कुछ अच्छे प्वाइंट्स हासिल किए, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स ने अपनी बढ़त को बनाए रखा. मैच के अंतिम मिनट में कंडोला ने कुछ शानदार रेड के जरिये अंक लेकर हरियाणा को 30-27 से विजेता बना दिया.