PKL 7: जीत की हैट्रिक के साथ हरियाणा स्टीलर्स टॉप-3 में, यूपी योद्धा को 36-33 से हराया

IANS  |   Updated On : August 14, 2019 10:55:11 PM
Image Courtesy- Pro Kabaddi/ Twitter

Image Courtesy- Pro Kabaddi/ Twitter (Photo Credit : )

अहमदाबाद:  

विकास कंडोला के एक और शानदार सुपर टेन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने सातवें मैच में बुधवार को यहां एका एरेना में यूपी योद्धा को 36-33 से हरा दिया. इस जीत के बाद हरियाणा स्टीलर्स की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ 21 अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. यूपी योद्धा की टीम ने मैच शुरू होते ही जल्द ही तीन अंक हासिल कर लिए, लेकिन हरियाणा स्टीलर्स के लिए विकास कंडोला ने जल्द ही अपने शानदार रेड के दम पर टीम को बराबरी पर ला दिया और फिर बढ़त भी दिला दी.

ये भी पढ़ें- क्रिस गेल ने वनडे क्रिकेट को कहा अलविदा, आखिरी मैच में आउट होने से पहले मचाई 'तबाही'

हरियाणा स्टीलर्स ने पहले हाफ की समाप्ति के नौ मिनट पहले ही अपने रेडर और डिफेंडर के दम पर यूपी योद्धा को ऑलआउट कर दिया. कप्तान धर्मराज चेरालथन के नेतृत्व वाली हरियाणा स्टीलर्स ने इस बात को सुनिश्चित किया कि वे यूपी योद्धा को आसानी से प्वाइंट्स न दें. हरियाणा स्टीलर्स ने इसके बाद अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 16-12 के स्कोर के साथ पहले हाफ की समाप्ति की. दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने अच्छी शुरुआत की और उसने विकास और प्रशांत को आउट कर दिया.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: बारिश की वजह से रद्द हुआ पहले दिन का खेल, कल टॉस के बाद शुरू होगा मैच

यूपी ने इसके बाद जल्द ही हरियाणा स्टीलर्स को ऑलआउट करके मैच में अपनी बढ़त कायम कर ली. 37वें मिनट में मुकाबला 27-27 से बराबरी पर रहने के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने मैच के अंतिम मिनट में यूपी योद्धा को मैच में दूसरी बार ऑलआउट कर दिया और निर्णायक बढ़त बना ली. हरियाणा स्टीलर्स ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए 36-33 से लगातार तीसरी जीत हासिल कर ली.

First Published: Aug 14, 2019 10:55:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो