logo-image

PKL 7: पवन सहरावत का सुपर 10, बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को 32-21 से हराया

तमिल थलाइवाज की यह 7 मैचों में तीसरी हार है. तमिल थलाइवाज के अभी 20 अंक है और वे अंक तालिका में 8वें स्थान पर है.

Updated on: 17 Aug 2019, 10:36 PM

नई दिल्ली:

शनिवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग सीजन 7 के एक अहम मैच में बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को 32-21 से हरा दिया. बेंगलुरु बुल्स की यह 8 मैचों में पांचवीं जीत है. इस जीत के साथ ही बेंगलुरू बुल्स 27 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. वहीं दूसरी ओर तमिल थलाइवाज को अपने होम लेग के पहले ही मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए महेंद्र सिंह धोनी, सेना की वर्दी में बास्केटबॉल कोर्ट पर हुआ मैच

तमिल थलाइवाज की यह 7 मैचों में तीसरी हार है. तमिल थलाइवाज के अभी 20 अंक है और वे अंक तालिका में 8वें स्थान पर है. बेंगलुरू की इस शानदार जीत के हीरो रहे पवन कुमार सहरावत ने यहां एक बार फिर सुपर टेन के दम पर अपनी टीम की झोली में जीत डाल दी. बुल्स के लिए पवन ने सुपर टेन लगाते हुए 11 अंक लिए. पवन ने इस सीजन में अपने 100 प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं और वह ऐसा करने वाले इस सीजन के पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

ये भी पढ़ें- पाक गेंदबाज का अजीबो-गरीब बयान, बोले- विदेशी कोच पाकिस्तान क्रिकेट का भला नहीं कर सकता

पवन के अलावा सौरभ नंदल ने पांच अंक जुटाए. तमिल थलाइवाज की ओर से प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड के लिए नामित किए गए अजय ठाकुर ने चार अंक हासिल किए. बेंगलुरु बुल्स ने रेड से 15, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक जुटाए. जबकि तमिल थलाइवाज को रेड से 15 और टैकल से छह अंक मिले.