BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

इस दिग्गज अमेरिकी कंपनी ने हिमा दास को बनाया भारत का ब्रांड एंबेसडर

आईएएनएस  |   Updated On : September 12, 2019 04:45:55 PM
image courtesy: HimaDas8/ Twitter

image courtesy: HimaDas8/ Twitter

नई दिल्ली:  

गेटोरेड इंडिया ने चैंपियन एथलीट हिमा दास को गुरुवार को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया. हिमा भारत में कंपनी के ब्रांड एंबेसडर एथलीट पी.वी. सिंधु और नीरज चोपड़ा की जमात में शामिल हो गई हैं. ब्रांड अपने 'नथिंग बीट्स गेटोरेड' के दर्शन को एक नया ट्विस्ट देकर स्प्रिंट रनर के प्रति सम्मान प्रकट करेगा. 'नथिंग बीट्स हिमा. नथिंग बीट्स गेटोरेड' दरअसल, ब्रांड के इस विश्वास पर आधारित है कि खेल प्रदर्शन की भावना हमारे भीतर उत्पन्न होती है.

ये भी पढ़ें- 6 बार की विश्व चैंपियन मैरीकॉम पद्म विभूषण और पीवी सिंधू पद्म भूषण के लिए नामांकित

गेटोरेड इंडिया हिमा दास के साथ अपनी साझेदारी की अवधि के दौरान उनके प्रशिक्षण एवं रेस-डे (प्रतिस्पर्धा के दिन) के पोषण को बेहतर ढंग से समझने पर भी काम करेगी. गेटोरेड के वैज्ञानिक फॉर्मूले में तरल पदार्थ, इलेक्ट्रोलाइट्स और काबोर्हाइड्रेट्स की संतुलित मात्रा है, जो किसी भी तरह के खेल को खेलते समय एक एथलीट को रीहाइड्रेट, रीप्लेनिश करता है और खोई हुई ऊर्जा को फिर से भर देता है.

पेप्सिको इंडिया के निदेशक (मार्केटिंग, हाइड्रेशन एवं कोला) तरुण भगत ने कहा, "गेटोरेड के एथलीट परिवार में हिमा दास को स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है. दुनिया के नंबर-1 स्पोर्ट्स डिंज्क ब्रांड के रूप में गेटोरेड का लक्ष्य ऐसे एथलीटों की पहचान करना है जो शुरू से ही अपने करियर को लेकर आश्वस्त होते हैं."

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी आज शाम 7 बजे करेंगे संन्यास की घोषणा! सोशल मीडिया पर विराट ने शेयर की ये तस्वीर

इस साझेदारी पर हिमा दास ने कहा, "जीत लंबे समय के अभ्यास, धैर्य और खूब पसीना बहाने से आती है. प्रत्येक दिन रेस में अग्रणी बनने की चुनौती होती है और हर किसी को इसे स्वीकार करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए. गेटोरेड मेरे जैसे एथलीटों को ऐसा करने में मदद करता है. दुनिया भर के खेल के दिग्गजों वाले गेटोरेड परिवार में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं अपनी हाइड्रेशन की जरूरतों को समझने और अपने एथलेटिक प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए अंतरदृष्टि का उपयोग करने के लिए उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं."

ब्रांड एंबेसडर के रूप में हिमा दास की नियुक्ति, प्रामाणिकता को बढ़ावा देने और अपने क्षेत्र का उपयुक्त प्रतिनिधित्व करने वाली प्रतिभाओं के साथ साझेदारी के गेटोरेड के प्रयासों की पुनरावृत्ति है. ब्रांड ने 2017 में सर्वश्रेश्ठ बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु को और उसके एक साल बाद जैवलिन थ्रो एथलीट नीरज चोपड़ा को बतौर ब्रांड एंबेसेडर अपने साथ जोड़ा था.

First Published: Sep 12, 2019 04:45:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो