logo-image

प्रो-कबड्डी लीग 2017: बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्दा को 64-24 से दी मात

बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा के बीच मुंबई में रद्द हुआ मैच मंगलवार को पुणे में खेला गया, जिसमें बेंगलुरु ने यूपी को करारी मात दी।

Updated on: 18 Oct 2017, 07:05 AM

पुणे:

बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धा के बीच मुंबई में रद्द हुआ मैच मंगलवार को पुणे में खेला गया, जिसमें बेंगलुरु ने यूपी को करारी मात दी। बेंगलुरु और यूपी के बीच यह मैच मुंबई में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण यह मैच नहीं हो पाया और इस कारण इसे पुणे लेग के दौरान आयोजित करने का फैसला लिया गया।

श्री शिव छत्रपति खेल परिसर में खेले गए लीग के इस 51वें मैच में बेंगलुरु ने यूपी को 64-24 से हराया। हालांकि, इस हार से यूपी की स्थिति पर खास प्रभाव नहीं पड़ा है क्योंकि वह लीग के क्वालीफायर में प्रवेश कर चुकी है।

पहले हाफ से अपने खेल को मजबूत रखते हुए बेंगलुरु ने यूपी पर अपना शिकंजा कसा हुआ था। कप्तान रोहित की बेहतरीन रेडिंग और रविंदर पहल के टैकल के आगे यूपी के योद्धा पस्त नजर आ रहे थे।

अपने इस खेल को बरकरार रखते हुए बेंगलुरु ने पहले हाफ में यूपी को 27-10 से पीछे किया।

और पढ़ेंः VIDEO VIRAL: हार्दिक पांड्या का टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया ऐसा हाल, पहचानना हुआ मुश्किल

तीन गुने अंतर से आगे चल रही बेंगलुरु ने यूपी को खेल में वापसी करने का मौका नहीं दिया। बेंगलुरु ने यूपी की टीम को पांच बार ऑल आउट किया और इस बेहतरीन खेल के दम पर उसने अपनी पकड़ को मजबूत कर लिया।

यूपी के लिए सुरेंदर सिंह और महेश गौड़ अंक बटोरने की कोशिश तो कर रहे थे, लेकिन उनकी यह मेहनत कोई रंग नहीं ला पा रही थी।

बेंगलुरु लीग से बाहर हो चुकी है, लेकिन अपने अंतिम बचे मैचों में वह सकारात्मक परिणाम की चाह रखते हुए अच्छा प्रदर्शन करना चाह रही थी। इस कोशिश में टीम को सफलता भी हासिल हुई।

यूपी पर बेंगलुरु ने तीन गुने अंकों की बढ़त बरकरार रखी और अंत में 64-24 से जीत हासिल की।

और पढ़ेंः प्रो-कबड्डी लीग : बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 38-32 से हराया