BREAKING NEWS
  • हाथियों से खेती को बचाने के लिए किसानों ने खोजा अच्छा तरीका, किया ऐसा काम- Read More »
  • एक बार फिर से नोएडा में होगी 'राहगीरी', इस बार ऐसे होगी मस्ती- Read More »
  • Gold Silver Rate Today 20 Sep: सोने-चांदी में सीमित दायरे का कारोबार, मौजूदा भाव पर कैसे करें ट्रेड, जानें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स- Read More »

BWF World Championship: हार के बाद भड़की सायना नेहवाल, अंपायरिंग पर उठाए सवाल

IANS  |   Updated On : August 23, 2019 09:50:10 PM
हार के बाद भड़की सायना नेहवाल, अंपायरिंग पर उठाए सवाल

हार के बाद भड़की सायना नेहवाल, अंपायरिंग पर उठाए सवाल

नई दिल्ली:  

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप (BWF World Championship) के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारने के बाद भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल (Saina Nehwal) ने अंपायर के फैसले पर सवाल खड़ा किया है. सायना नेहवाल (Saina Nehwal) को गुरुवार को डेनमार्क की मिया ब्लीकफेल्ड ने 15-21, 27-25, 21-12 से शिकस्त दी. सायना नेहवाल (Saina Nehwal) एक घंटे 12 मिनट तक चले कड़े और संघर्षपूर्ण मुकाबले में पहला गेम जीतने के बाद अगले दो गेम और मैच हारकर बाहर हो गईं.

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप (BWF World Championship) में सायना नेहवाल (Saina Nehwal) को कोचिंग दे रहे भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी और सायना नेहवाल (Saina Nehwal) के पति पारुपल्ली कश्यप ने सबसे पहले अंपायरिंग पर सवाल खड़ा किया.

और पढ़ें: BWF World Championship: साई प्रणीत ने रचा इतिहास, पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बनें

कश्यप ने ट्विटर पर लिखा, 'दो मैच प्वॉइंट खराब अंपायरिंग के चलते छीन लिए गए..और भी कई गलत फैसले देखने को मिले. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वल्र्ड चैंपियनशिप में कोई रिव्यू सिस्टम नहीं है. कब हमारा खेल बेहतर होगा?' 

कश्यप के ट्वीट के पांच मिनट बाद ही सायना नेहवाल (Saina Nehwal) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अभी भी मुझे विश्वास नहीं हो रहा उन दो मैच प्वॉइंट के लिए जिसे दूसरे गेम में अंपायर ने ओवररूल कर दिया. दूसरे गेम के दौरान अंपायर ने मुझसे कहा 'लाइन अंपायर को अपना काम करने दीजिए.' और मुझे समझ नहीं आ रहा कि अचानक अंपायर ने दो प्वॉइंट्स ओवररूल कैसे कर दिए.'

और पढ़ें: वकार यूनुस ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच के लिए दी अर्जी, दो बार रह चुके हैं हेड कोच

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप (BWF World Championship) में 2007 के बाद से यह पहली बार है जब सायना नेहवाल (Saina Nehwal) को क्वार्टर फाइनल से पहले ही हार का सामना करना पड़ा है.

First Published: Aug 23, 2019 09:50:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो