logo-image

खेल की दुनिया में अभूतपूर्व काम करने के लिए मनु सिंह को पंजाब यूथ एचीवर अवॉर्ड से नवाजा गया

खेल की दुनिया में अभूतपूर्व काम करने के लिए मनु सिंह को पंजाब सरकार ने यूथ एचीवर अवॉर्ड से नवाज़ा है. पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने मनु सिंह को ये अवॉर्ड प्रदान किया.

Updated on: 05 Feb 2020, 09:10 PM

नई दिल्ली:

खेल की दुनिया में अभूतपूर्व काम करने के लिए मनु सिंह को पंजाब सरकार ने यूथ एचीवर अवॉर्ड से नवाज़ा है. पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने मनु सिंह को ये अवॉर्ड प्रदान किया. ये अवॉर्ड पंजाब यूनिवर्सिटी के यूथ फेस्टिवल में दिया गया. मनु सिंह ने पिछले कई सालों से खेलों को बढ़ावा देने के लिए कई कैंपेन में हिस्सा लिया. वो ऑस्ट्रेलिया में मैक्ग्रा फाउंडेशन सके लिए भी काम कर चुके हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया में उनके कार्यों को सरकार की तरफ से भी सराहा गया है.

अवॉर्ड मिलने के बाद मून सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार ने खेल और सोशल वर्क के लिए यह अवॉर्ड दिया.

इसे भी पढ़ें:निर्भया केस: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दोषी अक्षय की दया याचिका खारिज की

यह पुरस्कार राणा गुरजीत सिंह सोढी, खेल, युवा और एनआरआई मामलों के मंत्री, पंजाब सरकार द्वारा पंजाब राज्य अंतर विश्वविद्यालय युवा महोत्सव के दौरान निदेशालय युवा सेवा, पंजाब सरकार द्वारा चंडीगढ़ विश्वविद्यालय, मोहाली के परिसर में आयोजित किया जाता है.

पंजाब में यूथ फेस्टिवल में मनु सिंह को खास तौर पर आमंत्रित किया गया था. इस फेस्टिवल का आयोजन चंडीगड़ में हुआ जिसमें 2000 लोगों ने भाग लिया.