logo-image

IPKL: मुंबई पर पुणे प्राइड की एकतरफा जीत, 49-26 से हराया

अपने जोन-ए में शीर्ष पर कायम पुणे ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले क्वार्टर के आधे समय तक 6-3 की बढ़त ले ली. टीम ने इसके बाद लगातार अंक लेकर पहला क्वार्टर आसानी से 16-4 की बढ़त के साथ पहले क्वार्टर की धमाकेदार समाप्ति की.

Updated on: 28 May 2019, 10:13 AM

मैसुरू:

पुणे प्राइड की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सोमवार को पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले सीजन के दूसरे चरण में मुंबई चे राजे को एकतरफा अंदाज में 49-26 से हरा दिया. पुणे ने चार क्वाटरों के इस मैच में मुंबई को 16-4, 12-7, 10-8, 11-7 से मात दी. पुणे की जोन-ए में नौ मैचों में यह सातवीं जीत है और टीम अब 14 अंकों के साथ अपने ग्रुप में मजबूती से शीर्ष पर कायम है. वहीं, मुंबई की आठ मैचों में यह तीसरी हार है. टीम आठ अंकों के साथ जोन-बी में दूसरे नंबर पर है.

अपने जोन-ए में शीर्ष पर कायम पुणे ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले क्वार्टर के आधे समय तक 6-3 की बढ़त ले ली. टीम ने इसके बाद लगातार अंक लेकर पहला क्वार्टर आसानी से 16-4 की बढ़त के साथ पहले क्वार्टर की धमाकेदार समाप्ति की. दूसरे क्वार्टर में भी पुणे ने अपना पराक्रम जारी रखा और उसने अंक बटोरने के अपने अभियान को जारी रखा. पुणे ने इस क्वार्टर में 12 अंक और लेकर मैच में 28-11 की विशाल बढ़त बना ली. दूसरे क्वार्टर में 12 अंक लिए जबकि मुंबई सात अंक ही ले पाई.

ये भी पढ़ें- IPKL: बैंगलोर राइनोज ने रोका दिलेर दिल्ली का विजय रथ, रोमांचक मुकाबले में 48-45 से हराया

तीसरे क्वार्टर में भी पुणे के खिलाड़ियों ने जबर्दस्त खेल का प्रदर्शन जारी रखा. टीम ने इस क्वार्टर की शुरुआत दो अंकों के साथ की और फिर सातवें मिनट तक अपनी बढ़त को 20 अंकों तक पहुंचा दिया. पुणे इस समय 35-15 से आगे था. पुणे की टीम ने इसके बाद आखिरी मिनटों में कुछ और अंक लेकर 19 अंकों की बढ़त के साथ 38-19 से इस क्वार्टर में भी अपनी बढ़त को कायम रखा.

मैच के चौथे और अंतिम क्वार्टर में भी पुणे का अंक लेने का सिलसिला जारी रहा. टीम ने पहले तो 42-19 की बढ़त बनाई और फिर वह 46-23 से आगे हो गया. पुणे ने इसके बाद तीन अंक और लेकर 49-26 से एकतरफा अंदाज में यह मुकाबला अपने नाम कर लिया.