logo-image

IPKL: मुंबई चे राजे और चेन्नई चैलेंजर्स ने खेला सीजन का पहला टाई मैच, टूर्नामेंट के इतिहास में दर्ज हुआ रोमांचक मैच

चेन्नई मैच जीतने के लिए भरपूर कोशिश करती रही, लेकिन वह इस क्वार्टर में मुंबई की बराबरी नहीं कर पाई. मुंबई ने पहले क्वार्टर का अंत 8-5 के स्कोर के साथ किया.

Updated on: 19 May 2019, 03:14 PM

पुणे:

इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) में शनिवार को मुंबई चे राजे और चेन्नई चैलेंजर्स ने सीजन का पहला टाई मैच खेला. मैच की आखिरी रेड तक मुंबई की टीम एक अंक से आगे थे लेकिन चेन्नई ने यहीं मुंबई के रेडर को आउट कर मैच 34-34 से टाई कर दिया. बालेवाड़ी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में चेन्नई के लिए नामदेव इस्वालकर ने सबसे ज्यादा छह अंक लिए. मुंबई के लिए करमबीर ने सात अंक जुटाए. चेन्नई ने सुनील कुमार के बोनस और सफल रेड के दम पर दो अंकों के साथ अपना खाता खोला. एक अंक से पीछे चल रही मुंबई ने स्कोर 3-3 से बराबर किया और फिर 5-3 से आगे हो गई.

ये भी पढ़ें- IPKL: दिलेर दिल्ली ने लगाई जीत की हैट्रिक, तेलुगु बुल्स को 40-31 से हराया

चेन्नई यहां से कोशिश करती रही, लेकिन वह इस क्वार्टर में मुंबई की बराबरी नहीं कर पाई. मुंबई ने पहले क्वार्टर का अंत 8-5 के स्कोर के साथ किया. दूसरे क्वार्टर में मुंबई ने स्कोर 9-6 किया. यहां चेन्नई ने तीन अंक लेकर बराबरी की और फिर 11-9 से आगे हो गई. मुंबई ने 11-11 से बराबरी तो की लेकिन चेन्नई फिर 13-11 से आगे हो गई. यहां मुंबई ने लगातार दो अंक लेकर स्कोर बराबर किया और फिर क्वार्टर के अंत तक चेन्नई को बराबर नहीं आने दिया. मुंबई ने दूसरे क्वार्टर का अंत 16-13 के स्कोर के साथ किया. तीसरे क्वार्टर में भी दोनों टीमों ने प्रतिस्पर्धी खेल खेला और अंकों की लुका छुपी चलती रही.

ये भी पढ़ें- गांव की लड़की के साथ सालों से समलैंगिक रिश्तों में हैं दुती चंद, कहा- जान से भी प्यारी हैं उनकी महिला साथी

मुंबई 17-14 से आगे थी, लेकिन चेन्नई ने लगातार अंक लेकर स्कोर 19-19 से बराबर कर लिया. मुंबई ने फिर 24-20 से बढ़त ले ली, लेकिन यहां 29वें मिनट में मुंबई ने सुपर रेड से चार अंक ले स्कोर 28-20 कर चेन्नई के लिए परेशानी खड़ी कर दी. मुंबई ने तीसरे क्वार्टर का अंत 28-21 के साथ किया. चौथे क्वार्टर में चेन्नई ने लगातार अंक लिए साथ ही मुंबई को ज्यादा अंक नहीं लेने दिए. नतीजन अंकों का अंतर कम हो गया और आखिरी रेड तक सिर्फ एक अंक का अंतर ही रह गया जिसे टैकल के लिए चेन्नई ने खत्म कर मैच को बराबरी पर समाप्त किया.