logo-image

PM Modi को शुक्रिया कहने के लिए महिला खिलाड़ियों ने कर डाली ऐसी गलती, यूजर्स ने किया ट्रोल

देश की शीर्ष महिला एथलीटों द्वारा किए गए इस कॉपी पेस्ट को लेकर फैन ने उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, "आज ये सब आईटी सेल कर्मचारी बन गए हैं."

Updated on: 28 Oct 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

भारतीय महिला खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महिला सशक्तिकरण की दिशा में चलाए गए 'भारत की लक्ष्मी' अभियान के लिए उन्हें शुक्रिया कहने के लिए एक ही मैसेज को कॉपी पेस्ट करके अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद प्रशंसकों ने खिलाड़ियों की आलोचना की. भारतीय बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने 'भारत की लक्ष्मी' अभ्यिान के लिए मोदी का शुक्रिया अदा करते हुए शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "दिवाली पर महिलाओं को सशक्त करने और उन्हें सम्मानित करने के अभियान के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया. इससे हमें ज्यादा मेहनत करने और भारत को गौरवान्वित करने के लिए प्रेरणा मिलती है."

ये भी पढ़ें- AUS vs SL: डेविड वॉर्नर ने अंतरराष्ट्रीय टी20 में जड़ा पहला शतक, 134 रनों से हारा श्रीलंका

सायना के मैसेज से पूरी तरह मेल खाता मैसेज कई अन्य खिलाड़ियों ने भी लिखा और इस अभियान के लिए मोदी को धन्यवाद दिया है. इनमें पूजा ढांडा, निखत जरीन, एम.सी. मैरी कॉम, मणिका बत्रा और पी.वी. सिंधु जैसे बड़े नाम शामिल हैं. पहलवान पूजा ढांडा ने भी मोदी को शुक्रिया कहने के लिए पहले से किए गए मैसेज को कॉपी पेस्ट किया. लेकिन, वह इसमें 'टेक्स्ट' हटाना भूल गईं. देश की शीर्ष महिला एथलीटों द्वारा किए गए इस कॉपी पेस्ट को लेकर फैन ने उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, "आज ये सब आईटी सेल कर्मचारी बन गए हैं." दूसरे यूजर ने लिखा, "एक देश, एक ट्वीट."