logo-image

Indian Super League: 25 जनवरी से खेले जाएंगे आईएसएल के बाकी मुकाबले, केरला ब्लास्टर्स से भिड़ेगी एटीके

मिड ट्रांसफर विंडो 31 जनवरी को बंद हो जाएगी. इस ट्रांसफर विंडो में एटीके ने एएफसी एशियन कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे डिफेंडर प्रीतम कोटाल को अपने साथ जोड़ा.

Updated on: 17 Jan 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2018-19 सीजन के बाकी बचे 31 मुकाबले 25 जनवरी से शुरू होंगे. लीग स्तर का अखिरी मैच तीन मार्च को खेला जाएगा. कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स की टीम 25 जनवरी को टूर्नामेंट के अपने 13वें मैच में दो बार के चैम्पियन एटीके का सामना करगी जबकि लीग स्तर के आखिरी मैच में तीन मार्च को एटीके का सामना दिल्ली डायनामोज के खिलाफ होगा. 

मिड ट्रांसफर विंडो 31 जनवरी को बंद हो जाएगी. इस ट्रांसफर विंडो में एटीके ने एएफसी एशियन कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे डिफेंडर प्रीतम कोटाल को अपने साथ जोड़ा. कोटाल दिल्ली से खेलते थे और उनके एटीके में शामिल होने को इस सीजन का सबसे बड़ा ट्रांसफर माना जा सकता है.

और पढ़ेें: फुटबॉल के मैदान पर अब नहीं दिखेगा इस भारतीय खिलाड़ी का जलवा, लिया संन्यास

आईएसएल की तालिका में बेंगलुरू 11 मैचों में 27 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है जबकि मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. बेंगलुरू को पिछले सीजन के फाइनल में चेन्नइयन के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई सिटी एफसी 12 मैचों में 24 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर काबिज है.

Watch Video: World Cup 2019: माही है तैयार, विराट का बेड़ा पार लगाएंगे धोनी