logo-image

सानिया मिर्जा के बाद अब हरियाणा की ये लड़की करेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगी

Updated on: 30 Jul 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बाद अब एक और भारतीय लड़की विदा होकर पाकिस्तान जाने वाली है. दरअसल हरियाणा की नूंह की रहने वाली शामिया आरजू और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले. दोनों की शादी दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगी. शामिया एयर अमीरत में फ्लाइट इंजीनियर हैं. उन्होंने मानव रचना यूनिवर्सिटी से ऐरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है. वे नूंह के चंदेनी में रहती हैं जबकि क्रिकेटर हसन अली पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के रहने वाले हैं. खबरों के मुताबिक दोनों की शादी की तैयारियां जोरो पर हैं.

यह भी पढ़ें: PKL 7: बंगाल वॉरियर्स ने पुनेरी पलटन को 43-23 से हराया, मनिंदर सिंह बने हीरो

बताया जा रहा है कि शामिया का परिवार 17 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शामिया के पिता लियाकल अली का कहना है कि उन्हें बेटी की शादी करनी है, फिर वो चाहे भारत में हो या पाकिस्तान में इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने बताया कि बंटवारे के बाद उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे जिनसे वो अभी भी संपंर्क में है.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा के साथ कलह को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, विंडीज रवाना होने से पहले दिया ये बड़ा बयान

खबरों के मुताबिक शामिया और हसन अली का रिश्ता उनके परदादा के परिवार ने करावाया है. दरअसल  पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके परदादा सगे भाई थे. बंटवारे के बाद उनके परदादा हिंदुस्तान में रह गए लेकिन उनके भाई पाकिस्तान चले गए. उनका परिवार आज पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है. बताया जा रहा है कि शामिया पहले जेट एयरवेज में थी. तीन साल से वह एयर अमीरात में काम कर ही हैं.