logo-image

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पत्नी सहित 3 बच्चों को जिंदा जलाया, फिर खुद पर चाकू से हमला कर की आत्महत्या

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जब वे अपने घर से बाहर निकलकर देखे तो वहां खड़ी एक कार में आग लगी हुई थी और उसमें रोवन की पत्नी और उनके तीनों बच्चे फंसे हुए थे.

Updated on: 20 Feb 2020, 06:04 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व रग्बी खिलाड़ी रोवन बेक्सटर (Rowan Baxter) ने बुधवार को अपनी पत्नी हैना समेत तीन नन्हे बच्चों को कार में बंद कर जिंदा जला दिया. पूरे परिवार को खत्म करने के बाद रोवन ने खुद भी आत्महत्या कर ली. ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में हुई इस वारदात ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है. इस पूरे मामले में चश्मदीदों ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 8.30 बजे उन्हें एक जोरदार धमाके की आवाज आई थी. धमाका होते ही उन्हें रोवन के परिवार के चीखने-चिल्लाने की भी आवाजें आ रही थीं, जिसके बाद वे अपने-अपने घरों से बाहर निकले थे.

ये भी पढ़ें- 'जब मैंने विश्व रिकॉर्ड तोड़ा तो कोई नहीं जानता था, लेकिन अब पूरी दुनिया महिला क्रिकेट देख रही है'

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जब वे अपने घर से बाहर निकलकर देखे तो वहां खड़ी एक कार में आग लगी हुई थी और उसमें रोवन की पत्नी और उनके तीनों बच्चे फंसे हुए थे. कार के पास ही रोवन की भी लाश पड़ी हुई थी. स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से हैना और उनके बच्चों को जलती हुई कार से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए. अस्पताल में इलाज के दौरान हैना सहित उनके तीनों बच्चे लायना (6), अलिया (4) और ट्रे (3) की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी भारतीय महिला टीम

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रोवन के शरीर पर भी चाकू के कई गहरे घाव पाए गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व रग्बी खिलाड़ी ने परिवार को मौत के घाट उतारने के बाद आत्म हत्या के लिए खुद पर चाकू से कई हमले किए थे. इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि रोवन और हैना के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया और पूरे परिवार को खत्म कर दिया.