logo-image

चीनी ताइपे ग्रां प्री गोल्डः बैडमिंटन खिलाड़ी डिफेंडिंग चैंपियन सौरभ वर्मा, क्या बचा पाएंगे खिताब

ताइपे में आज से चीनी ताइपे ग्रांप्री गोल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू हो रही है। इस चैंपियनशिप में भारत के गत चैंपियन सौरभ वर्मा खिताब को जीतने के उद्देश्य से मैदान में उतरेंगे।

Updated on: 27 Jun 2017, 11:37 AM

नई दिल्ली:

ताइपे में आज से चीनी ताइपे ग्रांप्री गोल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू हो रही है। इस चैंपियनशिप में भारत के गत चैंपियन खिलाड़ी सौरभ वर्मा खिताब को जीतने के उद्देश्य से मैदान में उतरेंगे।

मध्य प्रदेश के 24 वर्षीय शटलर सौरभ वर्मा अभी खराब दौर से गुजर रहे है। पिछले तीन मैचों में सौरभ को अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ कड़े संघर्ष के बावजूद भी हार का सामना करना पड़ा।

अन्य भारतीयों में राहुल यादव अपना पहला मुकाबला इन चिन चांग के खिलाफ, सिरिल वर्मा स्थानीय खिलाड़ी वेई ची लियू और अभिषेक येलेगर मलेशिया के यू मिंग एडम के खिलाफ खेलेंगे।

और पढ़ेंः पवन नेगी को नहीं मिल पाया डीयू में डायरेक्ट एडमिशन, देना होगा ट्रायल

मुंबई के हर्षिल दानी अपनी शुरुआत हांगकांग के ली चाक वेई, कार्तिकेय गुलशन कुमार स्थानीय खिलाड़ी शिह कुएइ चुन और सिद्धार्थ ठाकुर थाइलैंड के सूपान्यू के खिलाफ करेंगे।

हेमंत एम गौडा दसवी वरीय स्थानीय खिलाड़ी हसुह हसुन यी और हर्षित अग्रवाल अपने अभियान की शुरुआत क्वालीफायर के खिलाफ करेंगे। महिलाओं के सिंगल्स वर्ग में साइ उत्तेजिता राव का पहले दौर में सामना कोरिया की ना येओंग किम और श्री कृष्णा प्रिया का चौथी वरीय स्थानीय खिलाड़ी चियांग मेई हुई से होगा।

और पढ़ेंः बर्थडे स्पेशल: आरडी बर्मन 'प' से कैसे बनें पंचम दा के साथ जानें और भी अनकहीं बातें