BREAKING NEWS
  • बैठक के बाद बोले पृथ्वीराज चव्हाण- महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस-NCP के बीच रही सकारात्मक चर्चा- Read More »

BWF rankings: रैंकिंग में फिसले किदांबी श्रीकांत, हर्षिल दानी को 22 स्थान का फायदा

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 10:44:49 AM
BWF rankings: रैंकिंग में फिसले किदांबी श्रीकांत, हर्षिल दानी को फायदा

BWF rankings: रैंकिंग में फिसले किदांबी श्रीकांत, हर्षिल दानी को फायदा (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मंगलवार को जारी नवीनतम बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग (BWF Rankings) में दुनिया के पूर्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी और भारतीय सुपरस्टार किदांबी श्रीकांत (Kidambi Shrikanth) एक स्थान के नुकसान से आठवें स्थान पर खिसक गए हैं जबकि युवा हर्षील दानी 22 स्थान की छलांग के साथ 89वें पायदान पर पहुंच हैं. दानी को डच इंटरनेशल में खिताब की बदौलत बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग (BWF Rankings) में फायदा मिला. वहीं पिछले हफ्ते सिंगापुर ओपन (Singapore Open) के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे समीर वर्मा को भी एक स्थान का फायदा मिला है.

और पढ़ें: जारी हुआ Tokyo Olympic का शेड्यूल, यहां देखें पूरी लिस्ट

फिलहाल समीर वर्मा 15वें स्थान पर हैं जबकि राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व चैंपियन पारूपल्ली कश्यप (P Kashyap) तीन स्थान चढ़कर 39वें पायदान पर पहुंच गए हैं. हाल में पोलिश ओपन के फाइनल में जगह बनाने वाले लक्ष्य सेन भी दो स्थान के फायदे से 71वें स्थान पर पहुंच गए हैं.

और पढ़ें: सिंगापुर ओपन बैडमिंटन: सेमीफाइनल में हारीं पीवी सिंधु, टूर्नामेंट में भारत की चुनौती खत्म 

बी साई प्रणीत और एचएस प्रणय क्रमश: 20वें और 21वें स्थान पर बरकरार हैं. पीवी सिंधू और साइना नेहवाल की बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग (BWF Rankings) में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है. ये दोनों क्रमश: छठे और नौवें स्थान पर हैं.

First Published: Apr 17, 2019 10:44:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो