BREAKING NEWS
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »
  • Howdy Modi: पीएम मोदी Iron Man हैं, जानिए किसने कही ये बात- Read More »

प्रो कबड्डी लीग 2017: जीत के समीप आ कर टाई पर मजबूर हुई बेंगलुरू बुल्स

News State Bureau  |   Updated On : September 17, 2017 02:24:53 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स शनिवार को तेलुगू टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में जीत के समीप पहुंच कर टाई पर मजबूर हो गई। हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरू और टाइटंस के बीच खेला गया मैच 26-26 से टाई रहा।

बेंगलुरू आखिरी 30 सेकेंड में एक अंक से आगे थी, लेकिन उसकी आखिरी रेड डू ऑर डाई थी। यह रेड डालने गए अजय कुमार सफल नहीं हुए और रेड का समय पूरा करने के बाद भी खाली हाथ लौटे जिससे एक अंक टाइटंस के खाते में गया और मैच टाई हो गया।

डू ऑर डाई रेड में अगर रेडर सफल नहीं होता है तो विपक्षी टीम को एक अंक मिलता है।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: गुजरात ने यू-मुम्बा को 39-28 से हराया, सचिन ने लिए 14 अंक

इससे पहले, दूसरे हाफ की शुरुआत में पिछड़ने के बाद टाइटंस ने अंतिम क्षणों में वापसी की। वह एक समय 15-20 से पीछे थी, लेकिन यहां से उसने जोर अजमाइश की और अंकों के अंतर को कम करने में सफल रही जिसमें उसके कप्तान राहुल चौधरी का अहम रोल रहा। साथ ही टाइंटस के डिफेंस ने बेंगलुरू के कप्तान रोहित कुमार को भी कामयाब नहीं होने दिया।

मैच खत्म होने में तीन मिनट का खेल बचा था और टाइटंस की टीम 22-26 से पीछे थी। इसी बीच रोहित की रेड को असफल करते हुए टाइंटस ने दो अंक बटोरे और फिर राहुल ने सफल रेड मारते हुए स्कोर 25-26 कर लिया।

यहां दोनों टीमों की अगली दो रेडें खाली रहीं जिसके कारण बेंगलुरू को तीसरी रेड डू ऑर डाई रेड मिली जो इत्तेफाकन मैच की आखिरी रेड थी। यहां अजय असफल हुए।

पहले हाफ में भी काफी रोमांचक मुकाबला देखा गया। दोनों टीमें बराबर का खेल खेल रही थीं। टाइंटस 8-6 से आगे थी, लेकिन 13वें मिनट तक बेंगलुरू ने 9-9 से बराबर कर ली थी और पहले हाफ की समाप्ति तक 15-12 की बढ़त ले ली थी।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 16 प्वाइंट्स से दी मात

First Published: Sep 17, 2017 02:11:07 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो