BREAKING NEWS
  • Horoscope, 18 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 18 नवंबर का राशिफल- Read More »
  • मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »
  • बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »

स्पेनिश लीग : बार्सिलोनो और वेलेंसिया के बीच खेला गया मैच हुआ ड्रॉ

IANS  |   Updated On : February 03, 2019 02:25:49 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लियोनेल मेसी के दो शानदार गोलों की बदौलत एफसी बार्सिलोना ने शनिवार देर रात यहां स्पेनिश लीग के 22वें दौर के मैच में वेलेंसिया के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला. समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, वेलेंसिया ने इस मुकाबले में 2-0 की बढ़त बना ली थी लेकिन वे पूरे तीन अंक हासिल करने में सफल नहीं हो पाए. इस जीत के बाद तालिका में शीर्ष पर काबिज बार्सिलोना के 50 अंक हो गए हैं जबकि वेलेंसिया 30 अंकों के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है.

कैम्प नोउ में मेहमान टीम की शुरुआत दमदार रही. वेलेंसिया ने पहले मिनट से ही अटैक करने पर भरोसा दिखाया, जिसका लाभ उन्हें 24वें मिनट में मिला. मेहमान टीम ने बेहतरीन काउंटर अटैक किया और केविन गमिरो ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से गोल दागकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी.

एक गोल की बढ़त बनाने के बाद वेलेंसिया का खेल और बेहतर हुआ. 32वें मिनट में सर्जियो रोबटरे ने बॉक्स में डेनियल वास को गिरा दिया जिसके कारण मेहमान टीम को पेनाल्टी मिली. डेनियल परेहो ने पेनाल्टी को गोल में बदलकर वेलेंसिया को 2-0 की अप्रत्याशित बढ़त दिला दी.

इसके सात मिनट बाद ही बार्सिलोना को गोल करने का शानदार मौका मिला. डिफेंडर नेल्सन सेमेडो को मेहमान टीम के खिलाड़ी ने अपने बॉक्स में गिरा दिया जिसके कारण बार्सिलोना को पेनाल्टी मिली. मेसी ने पेनाल्टी को गोल में बदलकर हाफ टाइम से पहले स्कोर 2-1 कर दिया.

बार्सिलोना ने दूसरे हाफ में दमदार खेल दिखाया. मेजबान टीम ने अधिक समय तक गेंद पर नियंत्रण रखते हुए स्वाभाविक फुटबाल खेली. मैच के 64वें मिनट में मेसी ने मेहमान टीम के बॉक्स के बाहर शानदार स्किल दिखाई और अपने बाएं पैर से दमदार गोल करते हुए बार्सिलोना को बराबरी दिला दी.

First Published: Feb 03, 2019 02:25:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो