logo-image

सिर्फ रु. 25 के साथ Ace2Three में रम्मी खेलिये और रु.10 लाख जीतने का मौका पाइये

आपका पसंदीदा खेल रम्मी (Rummy) पहले घरों में परिवार और दोस्तों के साथ खेला जाता था.

Updated on: 10 Jan 2020, 03:36 PM

नई दिल्‍ली:

आपका पसंदीदा खेल रम्मी (Rummy) पहले घरों में परिवार और दोस्तों के साथ खेला जाता था. खाली वक्त में लोग इस गेम का आनंद लेते थे, लेकिन जबसे रमी का गेम ऑनलाइन (Online) शुरू हुआ है इसकी लोकप्रियता में दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ोतरी हुई है. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मौजूदा समय में करोड़ों लोग ऑनलाइन रमी का गेम खेलते हैं. रमी की लोकप्रियता को बढ़ाने में एसटूथ्री (Ace2Three) का भी काफी योगदान है. Ace2Three एक बार फिर बड़े टूर्नामेंट के साथ लौटा है. यह टूर्नामेंट हर शनिवार को आयोजित किया जाएगा. इस टूर्नामेंट में कुल 50 लाख रुपये तक के पुरस्कार शामिल हैं.

Ace2Three ने शुरू किया स्पेशल वीकेंड रमी टूर्नामेंट

2020 के नए साल का उत्साह अभी भी लोगों के मन मस्तिष्क में बना हुआ है. ऐसे में उस उत्साह और रोमांच को बढ़ाने के लिए Ace2Three Rummy अपने स्पेशल वीकेंड रमी टूर्नामेंट (Weekend Special Rummy Tournament) के साथ वापस लौटा है. खिलाड़ी इस गेम का हिस्सा बनकर आकर्षक पुरस्कार जीत सकते हैं. रमी गेम को कभी भी और कहीं भी आराम से खेलने के लिए ऑनलाइन पैसे ट्रांजेक्शन के लिए सुरक्षित पेमेंट गेटवे बनाया गया है. कोई भी खिलाड़ी महज 25 रुपये खर्च करके वीकेंड पर इस आकर्षक टूर्नामेंट का हिस्सा बन सकता है और करीब 10 लाख रुपये का प्रथम पुरस्कार हासिल कर सकता है. यह टूर्नामेंट हर शनिवार को दोपहर 3 बजे होगा. इसलिए इस मौके का फायदा उठाने के लिए जल्द से जल्द टूर्नामेंट का हिस्सा बनिए.

पिछले 13 वर्षों में Ace2Three ने भारत में रमी गेम के कई स्वरूपों में जोरदार लोकप्रियता हासिल की है. Ace2Three ने अपने लगातार प्रयास की वजह से इसने सफलतापूर्वक देशभर में 1.3 खिलाड़ियों के साथ एक डिजिटल स्पेस हासिल किया है. Ace2Three खिलाड़ियों को रोमांचक पुरस्कारों के अलावा मस्ती, रोमांच और उत्साह के साथ टूर्नामेंट में भाग लेने का अवसर देता है. Ace2Three के रमी गेम को डेस्कटॉप, मोबाइल या टैबलेट जैसे गैजेट्स पर चलाया जा सकता है.

(यह आर्टिकल न्‍यूजस्‍टेट की सिंडिकेट फीड से ऑटो जेनरेटेड है.)