अन्य खेल

अन्य खबरें

फुटबॉल के बाद फिल्मों में एक्टिंग करना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस के लिए खेलने वाले दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक रोनाल्डो वह अभी कुछ समय तक खेलना चाहते हैं.

रिंग में मैरी कॉम से हारकर भी 'हक की लड़ाई' की मिसाल बनीं निकहत जरीन

तेलंगाना की युवा मुक्केबाज निकहत जरीन (Nikhat Zarin) बेशक ओलम्पिक क्वालीफायर ट्रायल्स (Olympic Qualifier Trials) के फाइनल में छह बार की विश्व चैम्पियन मैरी कॉम (World Champion Mary Kom) से हार गईं

मैच के बाद मैरीकॉम ने निखत से नहीं मिलाया हाथ, जानें क्या बोले दोनों मुक्केबाज

मैच के बाद जब फैसला सुनाया गया तब निकहत ने मैरी कॉम के लिए तालियां बजाईं और जब दोनों पास आईं तो मैरी ने निकहत से हाथ मिलाने से मना कर दिया.

ओलम्पिक क्वालीफायर ट्रायल्स में मैरी कॉम ने निखत जरीन को 9-1 से हराया

ट्रायल्स में मैरी कॉम ने दमदार खेल दिखाते हुए निखत को पटखनी दी. इस मैच के बाद हालांकि तेलंगाना मुक्केबाजी परिषद का विरोध प्रदर्शन चर्चा में आ गया है.

भारत्तोलक सीमा पर डोपिंग के चलते 4 साल का प्रतिबंध

नाडा ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि इसी साल विशाखापट्टनम में आयोजित की गई राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में डोपिंग की जांच के लिए सीमा का नमूना लिया गया था.

भारतीय फुटबाल का विश्व कप सपना टूटा, गोल-मशीन छेत्री का जलवा जारी

विश्व कप क्वालीफायर में कतर के खिलाफ ड्रा अच्छा रहा लेकिन कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ 1-1 से ड्रा निराशाजनक रहा.

रूस ने वाडा के डोपिंग प्रतिबंध को चुनौती दी

डोपिंग के खिलाफ रूस के उठाये कदमों पर लंबे समय से अपना पक्ष रख रहे गानुस ने हालांकि आगाह किया कि कानूनी चुनौती का उल्टा प्रभाव पड़ सकता है.

मेरीकॉम और निखत में होगा ओलंपिक क्वालीफायर ट्रायल्स का फाइनल मुकाबला

ओलंपिक क्वालीफायर के लिये चयन नीति पर भारतीय मुक्केबाजी महासंघ के ढुलमुल रवैये के बाद जरीन ने कुछ हफ्ते पहले छह बार की विश्व चैम्पियन एमसी मेरीकॉम के खिलाफ ट्रायल की मांग कर हंगामा खड़ा कर दिया था.

अनुपम गोयल ने वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में 1 स्वर्ण समेत जीते कुल 5 पदक

अनुपम ने मास्टर्स 1 श्रेणी में भाग लिया और रॉ डेड लिफ्ट, पुश पुल, रॉ पावर लिफ्टिंग, फॉक बेंच प्रेस और रॉ बेंच प्रेस में पदक जीते.

भारत 2022 में कर सकता है राष्ट्रमंडल निशानेबाजी प्रतिस्पर्धा की मेजबानी

भारत के 2022 में राष्ट्रमंडल निशानेबाजी प्रतिस्पर्धा की मेजबानी करने के प्रयास को बुधवार को बल मिला. राष्ट्रमंडल खेल महासंघ ने भारतीय ओलिम्पक संघ के अध्यक्ष नरेंदर बत्रा को पत्र लिख कर जनवरी की शुरुआत में इससे संबंधी प्रस्ताव भेजने को कहा है.

भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने किया संन्यास का ऐलान, 2020 में टेनिस को कहेंगे अलविदा

18 ग्रैंडस्लैम युगल समेत सैकड़ों खिताब जीत चुके पेस लंबे समय से खराब फार्म से जूझ रहे हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो