logo-image

ISL 6: चेन्नइयन एफसी और बेंगलुरू एफसी में आज होगी रोमांचक जंग

बेंगलुरू की टीम इस सीजन में अब तक 19 गोल कर चुकी है. बेंगलुरू ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया था.

Updated on: 09 Feb 2020, 11:21 AM

चेन्नई:

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी और मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे. पिछले चार मैचों में लगातार चार जीत दर्ज करने वाली चेन्नइयन इस मैच को जीतकर चौथे स्थान पर काबिज मुम्बई सिटी से अंकों का फासला कम कर सकती है. चेन्नइयन इस समय 14 मैचों में 21 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है. मेजबान टीम इसके साथ ही बेंगलुरू से पिछली 0-3 की हार का बदला भी चूकता करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें- ISL 6: ओडिशा एफसी को 3-1 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंची एटीके, कृष्णा ने लगाई हैट्रिक

दूसरी तरफ, बेंगलुरू की टीम इस समय 15 मैचों से 28 अंक लेकर तालिका में तीसरे नंबर पर है और टीम की नजरें टॉप पर पहुंचने पर लगी हुई है. बेंगलुरू अगर इस मैच को जीतती है तो वह दूसरे नंबर पर पहुंच जाएगी और टॉप पर कायम एफसी गोवा से दो अंक ही पीछे होगी. कोच ओवेन कॉयले की चेन्नइयन एफसी ने अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स की टीम को 6-3 से करारी मात दी है. कोच कॉयले के मार्गदर्शन में चेन्नइयन की टीम आठ मैचों में 22 गोल कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- PBL 5 Final: बेंगलुरू रैप्टर्स और नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स के बीच आज खेला जाएगा रोमांचक मुकाबला

बेंगलुरू की टीम इस सीजन में अब तक 19 गोल कर चुकी है. बेंगलुरू ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया था. टीम का डिफेंस भी काफी मजबूत है और उसने अब तक केवल नौ ही गोल खाए है. बेंगलुरू के कोच ने कहा, "हम एएफसी चैंपियंस लीग में जगह बनाने के लिए लड़ रहे हैं और इसलिए हमें अंक हासिल करने की जरूरत है."