logo-image

ISL 6: आज अपने घरेलू मैदान में ओडिशा एफसी से भिड़ेगा एटीके

एंटोनियो हाबास की टीम लगातार तीन जीत बाद यह मैच खेल रही है और इस दौरान उसने एक भी गोल नहीं खाया है. अगुल और प्रीतम कोटाल की देखरेख वाली डिफेंस लाइन ने शानदार काम किया है.

Updated on: 08 Feb 2020, 11:38 AM

कोलकाता:

दो बार की चैम्पियन एटीके शनिवार को जब यहां के सॉल्ट लेक स्टेडियम में ओडिशा एफसी का सामना करेगी तो उसका ध्यान हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंचने पर होगा. कोलकाता की यह टीम अंक तालिका में एफसी गोवा से तीन अंक पीछे है लेकिन ओडिशा को हराने के बाद एक बार फिर यह पोल पोजीशन पर आ जाएगी. दोनों टीमों के अंक बराबर हो जाएंगे लेकिन बेहतर गोल अंतर और हेड-टू-हेड रिकार्ड एटीके को टॉप पर ला देगा.

एंटोनियो हाबास की टीम लगातार तीन जीत बाद यह मैच खेल रही है और इस दौरान उसने एक भी गोल नहीं खाया है. अगुल और प्रीतम कोटाल की देखरेख वाली डिफेंस लाइन ने शानदार काम किया है. अच्छी बात यह है कि चोट से उबरने के बाद डेविड विलियम्स को पिछले मैच में कुछ समय तक मैदान में समय बिताने का मौका मिला था. रॉय कृष्णा शानदार लय में है और इस सीजन में वह 10 गोल कर चुके हैं. इदु गार्सिया भी शानदार फार्म में हैं.

ये भी पढ़ें- PBL 5: दूसरे सेमीफाइनल में आज आमने-सामने होंगे बेंगलुरू रैप्टर्स और पुणे 7 एसेस

दूसरी ओर, जोसफ गोम्बोउ की ओडिशा को टॉप-4 में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए जीत की पटरी पर लौटना होगा. चोट के कारण एड्रियन सांटाना को खोने के बाद इस टीम ने सीजन के अंत तक लोन पर बेंगलुरू एफसी से मैनुएल ओनू को अपने साथ जोड़ा है. ओनू ने बीते सप्ताह डेब्यू करते हुए एफसी गोवा के खिलाफ दो गोल किए.

ओडिशा की टीम को हालांकि अंतिम-4 में पहुंचने के लिए अपना श्रेष्ठ देना होगा. यह टीम 15 मैचों में से 21 अंक लेकर छठे स्थान पर है. मुम्बई की टीम 16 मैचों से 26 अंक लेकर चौथे स्थान पर है जबकि चेन्नइयन एफसी 14 मैचों से 21 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है. ऐसे में ओडिशा को अपने बाकी के मैचों में हर हाल में जीत चाहिए होगी.