logo-image

ISL 6: आज अपने घरेलू मैदान में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड से भिड़ेगी एटीके एफसी

नॉर्थईस्ट के खिलाफ होने वाले इस मैच में एटीके को अपने घर में जीत का दावेदार माना जा रहा है क्योंकि घर के बाहर नॉर्थईस्ट का रिकॉर्ड सही नहीं रहा है और टीम ने घर के बाहर केवल तीन ही गोल किए हैं.

Updated on: 27 Jan 2020, 10:43 AM

कोलकाता:

एटीके की टीम हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच को जीतकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचना चाहेगी. एटीके अभी 24 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है. वह 27 अंकों के साथ पहले नंबर पर काबिज एफसी गोवा से तीन अंक ही पीछे है. एटीके अपने पिछले मैच में गोवा को हरा चुका है. वहीं, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड 11 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है और टीम ने पिछले सात मैचों में एक भी मैच नहीं जीता है.

ये भी पढ़ें- Budget 2020: फर्टिलाइजर सेक्टर के लिए बजट में हो सकता है बड़ा ऐलान, मिल सकती है ये राहत

नॉर्थईस्ट के खिलाफ होने वाले इस मैच में एटीके को अपने घर में जीत का दावेदार माना जा रहा है क्योंकि घर के बाहर नॉर्थईस्ट का रिकॉर्ड सही नहीं रहा है और टीम ने घर के बाहर केवल तीन ही गोल किए हैं. इस मैच में एक बार फिर से सबकी निगाहें एटीके के रॉय कृष्णा पर होगी, जोकि इस सीजन में अब तक आठ गोल कर चुके हैं. कृष्णा ने हालांकि पिछले चार मैचों में एक भी गोल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- युवक ने मांगी नौकरी तो कंपनी ने कहा- जाओ शाहीन बाग में जाकर प्रदर्शन करो, होगी कमाई

नॉर्थईस्ट को घर के बाहर पिछली जीत नवंबर में मिली थी. टीम ने घर के बाहर दो मैच हारे हैं जबकि एक ड्रॉ रहा है. टीम ने हाल ही में एंडी कीओग के साथ करार किया है. नॉर्थईस्ट को उम्मीद है कि कीओग उसकी किस्मत को बदल सकते हैं और घर के बाहर उसके रिकॉर्ड में सुधार कर सकते हैं. कीओग के कंधों पर चोटिल खिलाड़ी एसामोह जियान की कमी को दूर करने की जिम्मेदारी होगी. नॉर्थईस्ट ने इसके अलावा मिडफील्डर साइमन लुंडेवाल के साथ भी करार किया है. साइमन का हालांकि इस मैच में खेलने की उम्मीद नहीं है.